'ये मेरा शरीर है, मैं वो पहनूंगी जो मुझे पसंद है', ट्रोल होने पर भड़कीं राधिक मदान
'ये मेरा शरीर है, मैं वो पहनूंगी जो मुझे पसंद है', ट्रोल होने पर भड़कीं राधिक मदान
Share:

टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकीं अभिनेत्री राधिका मदान इन दिनों बॉलीवुड में भी कमाल कर रहीं हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'शिद्दत' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में राधिका के साथ फिल्म अभिनेता विक्की कौशल के भाई सनी कौशल नज़र आने वाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार राधिका और सनी की फिल्म 'शिद्दत' 1 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है, हालाँकि उससे पहले ही दोनों स्टार्स की कैमिस्ट्री काफी चर्चा में है।

आप सभी को बता दें कि राधिका और सनी पहली बार किसी फिल्म में साथ नज़र आ रहे हैं। अभी कुछ समय पहले ही दोनों को एकसाथ स्पॉट किया गया था जहां अभिनेत्री ने ऐसा टॉप पहना कि वह ट्रोल हो गईं। अब उसी को लेकर उन्होंने बयान दिया है। जी दरअसल राधिका ने सभी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है और साफ कहा है कि 'उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कमेंट कर रहा है, कोई उन्हें नहीं बताएगा कि उन्हें क्या पहनना है।' एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत के दौरान राधिका ने कहा, 'मुझे याद है कि कुछ दिन पहले मैंने अपने कुछ फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे और अगले दिन मैंने ढेर सारे मैसेज देखे। लेकिन ईमानदारी से बताऊं तो ट्रोलर्स के कमेंट्स से मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैं जो पहनती हूं उससे प्यार करती हूं, अगर किसी वो पसंद नहीं है तो वो उनका नज़रिया है।'

आगे अदाकारा ने कहा, 'ये मेरा शरीर है, और अगर वो पहनकर कॉन्फीडेंट महसूस होता है तो मैं वो पहनूंगी जो मुझे पसंद है। कोई मुझे नहीं बता सकता कि मैं क्या पहनूं, और मैं किसी दिखूं। चाहें मैं अच्छी लगूं या नहीं। मुझे पता है कि मुझे कैसा दिखना है और मुझे उसपर भरोसा है।' वैसे हम आप सभी को बता दें कि राधिका नेटफ्लिक्स की सीरीज़ 'रे', 'फील लाइक इश्क' में नजर आ चुकीं हैं।

VIDEO: काफी समय बाद अपने मॉर्निंग वॉक फ्रेंड्स से मिले अनुपम खेर,

पीठ के निशान के चलते ट्रोल हुईं उर्फी ने दिया करारा जवाब

'बिग बॉस 15' में नजर आएंगी रिया चक्रवर्ती!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -