बहुत ही खास अंदाज में रुबीना ने मनाया पति का जन्मदिन
बहुत ही खास अंदाज में रुबीना ने मनाया पति का जन्मदिन
Share:

बिग बॉस 14 की विजेता और टीवी जगत की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक इन दिनों अपने पति के साथ समय बिता रहीं हैं। रुबीना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है और आए दिन उन्हें उनकी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है। वह अपने दमदार अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। वैसे इन दिनों रुबीना दिलैक मालदीव में अपने पति के साथ हॉलिडे मना रही हैं। अब बीते दिन ही रुबीना ने मालदीव में अपने पति अभिनव शुक्ला का बर्थडे सेलिब्रेट किया हैं और उस दौरान के फोटोज आज सामने आए हैं। इस समय सेलिब्रेशन के दौरान की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो रुबीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

आप देख सकते हैं एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमे वह खूबसूरत से अटायर में मालदीव्स के बीच पर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में उनकी चेहरे की एक्साइटमेंट साफ झलक रही है कि वो मालदीव पहुंच कर कितनी खुश हैं। एक तस्वीर में वो फ्लोरल थाई स्लिट मैक्सी ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वैसे रुबीना यहाँ जाने के बाद अधिक ग्लैमरस हो गईं हैं जो साफ़ नजर आ रहा है।आप सभी को बता दे कि अभिनव ने बीते दिन यानि कि 27 सितंबर को अपना 39वां बर्थडे मनाया है।

जी दरसल अभिनव शुक्ला पिछले एक हफ्ते से अपने बर्थडे को लेकर काफी उत्साहित हैं और इस दौरान उनकी पत्नी ने उनका बर्थडे बेहद खास तरीके से मनाया। जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है। अभिनव के बारे में बात करें तो वह खतरों के खिलाड़ी 11 में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आए थे वहीं वह बिग बॉस 14 में भी नजर आ चुके हैं।

एक बार फिर 'KBC 13' के मेकर्स ने दोहराई ये गलती

पठान को खास बनाने के लिए शाहरुख-दीपिका करेंगे ये काम

किसानों को पीएम मोदी ने दिया ये बड़ा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -