फिर बरपा मौनी रॉय की अदाओं का कहर, नजर आईं बहुत सेक्सी
फिर बरपा मौनी रॉय की अदाओं का कहर, नजर आईं बहुत सेक्सी
Share:

टीवी कि बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इन लेटेस्ट तस्वीरों में मौनी ब्लैक और पर्पल कलर की ड्रेस पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं वाकई में इन तस्वीरों में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों में मौनी का सेक्सी अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और उनके फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं.

आपको पता ही होगा कि मौनी नागिन शो के कारण पॉपुलर हुईं थीं और मौनी की इन ग्लैमरस तस्वीरों को अब तक 3 लाख 47 हजार 517 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. मौनी को टीवी के शो नागिन 1 और नागिन 2 में खूब पसंद किया गया था और दोनों ही शोज में उन्होंने दमदार अभिनय किया था.

मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन मौनी अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें से फैंस को लुभाती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं वह बहुत सेक्सी हैं और बोल्ड भी. आपको बता दें कि मौनी अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं हैं और वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आ चुकीं हैं इस फिल्म में उनकी जबरदस्त एक्टिंग को फैंस ने काफी पसंद किया.

अब जल्द ही मौनी और भी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. अभी पिछले दिनों मौनी ने फिल्म 'रॉ: रोमियो अकबर वॉल्टर' की शूटिंग भी खत्म की है और आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इसी के साथ वह 'ब्रह्मास्त्र' और 'मेड इन चाइना' 'रघु और रुक्मणि' में नजर आने वाली हैं.

अपने देवर संग एक कमरे में रातें बिता रही है यह एक्ट्रेस

आखिर सामने आ ही गया हिना खान उर्फ़ कोमोलिका का दमदार लुक

बिग बॉस 12: अडल्ट एक्ट्रेस हैं जसलीन, बना चुकीं हैं बॉस से संबंध..!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -