अपने देवर संग एक कमरे में रातें बिता रही है यह एक्ट्रेस
अपने देवर संग एक कमरे में रातें बिता रही है यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का रोल करने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी सेक्सी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. जी हाँ, वैसे ही वह अक्सर अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं और इस बार भी उन्होंने वहीं किया है. आप सभी को बता दें कि देवोलीना इस बार अपने अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. खबरों की मानें तो इस बार वह टीवी एक्टर और अपने ऑनस्क्रीन देवर जिगर यानि की विशाल सिंह को डेट कर रहीं हैं.

जी हाँ, अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए चर्चा का विषय नने वाली देवोलीना इन दिनों अपने देवर के साथ रिलेशनशिप में है और उनके साथ खूब एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर देवोलीना के लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी हॉटनेस के दीवाने हैं और उनकी हॉटनेस देखकर उन्हें ज्यादा से ज्यादा तस्वीरें अपलोड करने के लिए कहते हैं.

आपको बता दें कि देवोलीना ने हाल ही में अपने नए बोल्ड फोटोशूट की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं इन तस्वीरों में वह काफी हॉट एंड सेक्सी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि यह खबरें भी आ रहीं हैं कि वह विशाल के साथ लिव इन में रह रहीं हैं लेकिन यह कहाँ तक सच है यह बात कोई नहीं जानता..! फिलहाल उनके अफेयर के किस्से पूरी इंडस्ट्री में हो रहे हैं.

बिग बॉस 12: अडल्ट एक्ट्रेस हैं जसलीन, बना चुकीं हैं बॉस से संबंध..!!

'नागिन 3' में नागिन बेला लेगी माँ दुर्गा का अवतार, ऐसा होगा लुक

एक बार फिर हॉट नजर आई टीवी की यह हसीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -