आखिर सामने आ ही गया हिना खान उर्फ़ कोमोलिका का दमदार लुक
आखिर सामने आ ही गया हिना खान उर्फ़ कोमोलिका का दमदार लुक
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ होंगे कि टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' शुरू हो चुका है और इस शो में कोमोलिका को देखने के लिए सभी एक्साइटेड है. ऐसे में बीते सोमवार को शो का पहला एपिसोड टेलिकास्ट हुआ जो लोगों को खूब पसंद आया और अब शो में लोगों को केवल कोमोलिका का इंतज़ार है. आप सभी को बता दें कि शो में कोमोलिका का किरदार हिना खान निभाने वाली है और उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है.

शो में हिना खान को कोमोलिका के किरदार में देखने के लिए लोग बहुत एक्साइटेड हैं ऐसे में 'कसौटी जिंदगी की' के पहले सीजन में कोमोलिका बन सबका दिल जीतने वाली उर्वशी ढोलकिया ने खुद हिना खान को इसके लिए बधाई देते हुए ऑल दी बेस्ट विश किया है और अब इस बात से यह तो साबित हो गया है कि इस सीजन में हिना खान ही कोमोलिका का रोल करने वाली हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्वशी ने कहा कि 'कुछ साल पहले एकता ने उन पर भरोसा करके ये रोल उन्हें दिया था अब वो ये हिना खान के साथ कर रही हैं मुझे भरोसा है कि हिना इस रोल के साथ इंसाफ करेंगी.'

आप सभी को बता दें कि हिना का एक लुक हाल ही में सामने आया है जो कोमोलिका का बताया जा रहा है. इस लुक में हिना मेहरून रंग की साड़ी में बड़ी सी बिंदी लगाए हुए नजर आ रहीं हैं और बहुत खूबसूरत दिख रहीं हैं. हिना के अलावा शो में बहुत से ऐसे किरदार भी है जो चौका देने वाले हैं.

'नागिन 3' में नागिन बेला लेगी माँ दुर्गा का अवतार, ऐसा होगा लुक

एक बार फिर हॉट नजर आई टीवी की यह हसीना

बिग बॉस 12: हिना खान को कॉपी कर रही है यह कंटेस्टेंट, घर में ले गई है हिना से ज्यादा नाइट सूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -