बिग बॉस 12: अडल्ट एक्ट्रेस हैं जसलीन, बना चुकीं हैं बॉस से संबंध..!!
बिग बॉस 12: अडल्ट एक्ट्रेस हैं जसलीन, बना चुकीं हैं बॉस से संबंध..!!
Share:

इन दिनों कलर्स पर आने वाले रियलिटी टीवी शो Bigg Boss 12 में अनूप और जैसीं के प्यार के चर्चे हो रहे है ऐसे में यह दोनों घर के अंदर के साथ ही घर के बाहर भी हॉट टॉपिक बने हुए हैं. हाल ही में जसलीन के बारे में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं जिनपर यकीन कर पाना मुश्किल है. आपको बता दें कि हाल ही में आने वाली खबरों में यह बताया जा रहा है कि जसलीन अपने ही पिता की अडल्ट मूवी में काम कर चुकीं हैं. जी हाँ, जसलीन के पिता भले ही बेटी के साथ अनूप जलोटा के रिश्ते को लेकर नाराजगी जता रहे हो, लेकिन जसलीन ने अपने पिता की एडल्ट फिल्मों में काम कर उनका साथ दिया है.

आपको बता दें कि जसलीन मथारू ने 'डर्टी बॉस' नाम की फिल्म में काम किया है और इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर के भाई राजू खेर भी नजर आ चुके हैं. फिल्म में जसलीन ने बोल्डनेस की हद पार कर दी थी और इस फिल्म को उनके ही पिता केसर मथारू ने निर्देशित किया है. फिल्म की कहानी भी जसलीन के पिता ने ही लिखी थी और फिल्म में जसलीन कई बोल्‍ड सीन करते हुए नजर आईं थीं और उस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया था.

आपको बता दें कि जसलीन के पिता अब बेटी और अनूप जलोटा के रिश्ते को लेकर सफाई दे रहे हैं, लेकिन खबरों के अनुसार उन्‍होंने ही अपनी बेटी को 3-4 साल पहले अनूप जलोटा से मिलवाया था क्योंकि वह जसलीन को संगीत सिखाना चाहते थे. वह नहीं जानते थे कि बेटी संगीत सीखते-सीखते अनूप जलोटा से प्यार करना भी सीख जाएगी. फिलहाल अनूप और जसलीन के प्यार के चर्चे खुलेआम बिग बॉस के घर में दिखाए जा रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

 

 

बिग बॉस 12: हिना खान को कॉपी कर रही है यह कंटेस्टेंट, घर में ले गई है हिना से ज्यादा नाइट सूट

बिग बॉस 12: सिर्फ अनूप जी जानते हैं जसलीन ने कहाँ-कहाँ बनवाए हैं टैटू...!!

बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट को अर्शी ने मारा ताना, कहा - 'मेरे जैसे नाइटी पहनकर..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -