नीली ड्रेस में इंस्टाग्राम पर कहर बरसाती नजर आईं मौनी रॉय
नीली ड्रेस में इंस्टाग्राम पर कहर बरसाती नजर आईं मौनी रॉय
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने एक बहुत ही शानदार तस्वीर शेयर की है, जी हाँ, इन दिनों मौनी आत्मान्तं रिसोर्ट में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहीं की तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं. आपको बता दें हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी रॉय ने अपनी एक नई फोटो शेयर की है जिसमें वह नीले रंग की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं इस तस्वीर में उनका सेक्सी अंदाज साफ़ नजर आ रहा है. उन्होंने इस तस्वीर में अपना सर हवा में लहरा रखा है और अब उनके फैंस इस तस्वीर पर कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं मौनी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि "Bring down the drama one notch down Juliet !!!!!!!!."

इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि सबसे पहले मौनी ने एकता कपूर का सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से डेब्यू किया था लेकिन मौनी को पहचान शो 'नागिन' से मिली थी. नागिन शो में वह अपने किरदार से इतनी पॉपुलर हुईं थीं कि उन्हें नागिन के नाम से ही पुकारा जाने लगा था आज भी नागिन के शो में उन्हें ही देखने की हसरत सभी को है. वहीं नागिन मौनी के हाथ में तीन बॉलीवुड फ़िल्में आई.

जिनमे वह गोल्ड मूवी में नजर आ चुकीं हैं वहीं इन दिनों मौनी रॉय अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहीं हैं. इस मेगा बजट फिल्म में उनके अलावा एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन लीड किरदार में हैं और इसी के साथ मौनी ने RAW: Romeo Akbar Walter की शूटिंग भी पूरी की है और इसी के साथ वह राजकुमार राव के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाली हैं.

नागिन मौनी रॉय ने दिखाया सेक्सी अवतार

आपको मदहोश कर देगा मौनी रॉय का यह अंदाज

मौनी रॉय के बाद अब यह मशहूर टीवी एक्ट्रेस कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -