आपको मदहोश कर देगा मौनी रॉय का यह अंदाज
आपको मदहोश कर देगा मौनी रॉय का यह अंदाज
Share:

इन दिनों टीवी की नागिन के नाम से मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय अपना सेक्सी अवतार दिखा रहीं हैं. जी हाँ और अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ बेहद हॉट फोटोज डाली हैं जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में मौनी का दिलकश अंदाज साफ़ नजर आ रहा है. अब मौनी रॉय टीवी की दुनिया का बड़ा नाम बन चुकी हैं और हाल ही में उन्‍होंने अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म गोल्‍ड से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर बॉलीवुड में भी नाम कमा लिया है.

आप सभी को बता दें कि एक्टिंग से पहले मौनी अपने डांस को लेकर काफी फेमस थी वह एक शानदार डांसर भी हैं. मौनी ने ज़रा नच के दिखा शो में अपने डांस का जादू बिखेरा था और वहीं से वह फेमस हुईं थीं. इसी के साथ जब मौनी रॉय ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कदम रखा तब से वह टीवी को भूल गईं हैं और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने लगी हैं. हाल ही में एक फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरों को उन्होंने अपलोड कर लिखा है he beautiful first day @atmantan

इसी के साथ एक फोटोशूट उन्होंने और करवाया है और तस्वीरें शेयर कर उन्होंने लिखा है What a wonderful morn it was. Started our trek at 6 am , walked miles up / downhill & breathed pure like an ember in air ...@atmantan इन दिनों मौनी रॉय अपने स्‍टाइल और फैशन सेंस से सभी को इंप्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं फिलहाल उनकी यह तस्वीरें लोगों के दिलों को मदहोश कर रहीं हैं.

अब मर जाना चाहती हैं मौनी रॉय, वजह चौकाने वाली

ये किसकी दुल्हन बन बैठी मौनी रॉय..?

आखिर क्यों मौनी रॉय ने मनाई दुख भरी दिवाली?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -