मौनी रॉय के बाद अब यह मशहूर टीवी एक्ट्रेस कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू
मौनी रॉय के बाद अब यह मशहूर टीवी एक्ट्रेस कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सनाया ईरानी के हाथ हाल ही में एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. खबरों के अनुसार वह जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म घोस्ट से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. जी हाँ, टीवी के कई शोज में काम कर चुकीं सनाया अब बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं. सनाया ईरानी पिछले काफी दिनों से टीवी की दुनिया से दूर हैं लेकिन अब वह बॉलीवुड की दुनिया में नजर आएंगी. खबरों के अनुसार सनाया हाल ही में विक्रम भट्ट की वेब सीरीज जिंदाबाद में नजर आई थी जो शानदार रही थी वहीं वेब सीरीज जिंदाबाद में सनाया ईरानी ने रॉ एंजेट का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt) on

अब वेब सीरीज के बाद वह बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं जो शानदार होने वाला है और केवल यहीं नहीं बल्कि उन्होंने तो अपनी फिल्म घोस्ट की शूटिंग भी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि सनाया इस फिल्म को लेकर खूब एक्साइटेड है. आपको बता दें कि सनाया इसके पहले आमिर खान की फिल्म फना में भी नजर आ चुकी हैं जहाँ उन्होंने अभिनेत्री काजोल की दोस्त का किरदार निभाया था. खबरों के अनुसार सनाया ईरानी के अलावा घोस्ट फिल्म में प्रिया गौर, बरखा बिष्ट सेन गुप्ता और अनिरुद्ध देव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

वहीं सनाया ईरानी इन दिनों लंदन में अपने पति मोहित सहगल संग पहुंचीं हैं जहाँ वह फिल्म घोस्ट की शूटिंग कर रहीं हैं. आपको बता दें कि इस बात की जानकारी खुद विक्रम भट्ट ने दी है.

बिग बॉस 12: दीपिका को खरी-खोटी सुना रहे हैं फैंस, कर रहे हैं सृष्टि रोड़े का सपोर्ट

सिलसिला बदलते रिश्तों का : क्या कुणाल को माफ़ कर ईशान को छोड़ देगी मौली?

'ये रिश्ता क्या...' में होने वाली है 4 स्टार्स की री-एंट्री, होगा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -