नागिन मौनी रॉय ने दिखाया स्टाइलिश अवतार
नागिन मौनी रॉय ने दिखाया स्टाइलिश अवतार
Share:

हाल ही में अपने हुस्न से सभी को दीवाना बना रहीं टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसे देखकर सभी हैरान है. इसमें वह कैजुअल लुक में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है ये रातें ये मौसम नदी का किनारा ये चंचल हवा Thank you @atmantan for all the learnings & love @tvivien_moon आपको बता दें कि मौनी रॉय की सेक्सी और हॉट फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है सभी उनकी तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने तीन फोटो एक साथ साझा की हैं जिसमें वह अलग अलग पोज देती नजर आ रही हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर अक्सर हॉट सेक्सी और सुंदर फोटो साझा करती हैं जो आप सभी देखते ही होंगे. आप देख सकते है उन्होंने इस तस्वीर में जैगिंग और टॉप पहना हुआ है. इस फोटो में मौनी रॉय चाय पीती तो किसी फोटो में किताब पढ़ती नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वह अपनी हर एक्टिविटी को साझा करती हैं और सब कुछ अपनी तस्वीरों के माध्यम से बता देती हैं. आप सभी को पता हो कि मौनी रॉय ने एकता कपूर के सीरियल नागिन से नेम और फेम हासिल किया था और आज भी लोग उन्हें नागिन के नाम से पुकारते हैं.

मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब जल्द ही वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली हैं.

आपको मदहोश कर देगा मौनी रॉय का यह अंदाज

मौनी रॉय के बाद अब यह मशहूर टीवी एक्ट्रेस कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू

अब मर जाना चाहती हैं मौनी रॉय, वजह चौकाने वाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -