गर्मियों में धुप का आनंद इस कदर लेती नजर आईं मौनी रॉय
गर्मियों में धुप का आनंद इस कदर लेती नजर आईं मौनी रॉय
Share:

आजकल मौनी रॉय गर्मियों को एन्जॉय करने में व्यस्त हैं. वह इन दिनों भले ही छोटे पर्दे पर नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन वह जल्द वापसी के लिए तैयार हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की लेकिन अब वह बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस में से एक हैं. वहीं मौनी रॉय ने आज बड़े पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है लेकिन उन्हें छोटे पर्दे के लोग मिस करते हैं. आज के समय में उनकी पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है और हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर मौनी ने आग लगा दी है.

इस फोटो में वह ब्लैक ब्रा में आग लगा रहीं हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है kissed nose वहीं एक फोटो और शेयर कर मौनी लिखती हैं I ll be just fine with my toes in the sand waiting for the sun to set in the sea, fulfilling my destiny & all the prophecies #themornGOThangover ! इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ एक तस्वीर पीले ड्रेस में मौनी ने शेयर की है और लिखा है Read “Raw with Love” by Charles Bukowski#itsabeautifulpoem

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा उनके फोटो पर आए लाइक्स और कमेंट देख कर लगाया जा सकता है. वहीं मौनी रॉय के करियर की बात करें तो उन्होंनें छोटे पर्दे के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु थी से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसी के साथ आज मौनी एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं जो कई शोज में काम कर चुकीं हैं और अब फिल्मों में जलवे दिखा रहीं हैं.

अब बॉलीवुड नहीं टीवी के शो में नजर आएगी बॉलीवुड की यह मशहूर जोड़ी

Video : कपिल को मारने के लिए स्टेज पर झाड़ू लेकर दौड़ी यह मशहूर एक्ट्रेस

राहुल गाँधी के सपोर्ट में उतरी यह मशहूर एक्ट्रेस, कहा- 'आप मजबूत हों...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -