अब बॉलीवुड नहीं टीवी के शो में नजर आएगी बॉलीवुड की यह मशहूर जोड़ी
अब बॉलीवुड नहीं टीवी के शो में नजर आएगी बॉलीवुड की यह मशहूर जोड़ी
Share:

आप सभी ने 90 के दशक में एक्ट्रेस नीलम कोठारी को देखा ही होगा जो 'हम साथ साथ है' फिल्म में सलमान खान की बहन के किरदार में नजर आईं थीं. वहीं आपने चंकी पांडे को भी देखा होगा जिनके साथ उनकी जोड़ी खूब पॉपुलर रही है. दोनों की जोड़ी को हिट माना जाता था और अब यह जोड़ी एक बार फिर टीवी पर एक साथ दिखाई देगी. जी हाँ, आप सभी को याद हो पिछली बार इन दोनों को साल 2001 में 'कसम' में साथ देखा गया था और दोनों ऐक्टर्स टीवी शो 'किचन चैंपियन' में साथ दिखाई देंगे और शनिवार को इन्होंने अपना एपिसोड शूट भी किया है.

जी हाँ, हाल ही में इस बारे में नीलम से पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को कन्फर्म करते हुए कहा, 'हां, हम दोनों शो पर दिखाई देंगे और इसे शूट करते हुए काफी मजा आया. मैंने पिछले काफी समय से कुछ काम नहीं किया है. मेरे पास काफी ऑफर्स थे लेकिन मैं कैमरे से बच रही थी. चंकी मेरे को-स्टार और अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने मेरे साथ साल 1987 में फिल्म आग ही आग से डेब्यू किया था और इसलिए मैं उन्हें अपने लिए लकी भी मानती हूं.' वहीं इस बारे में जब चंकी से पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'नीलम मेरी पत्नी भावना की प्रिय मित्र हैं. मुझे उनके कुकिंग टैलंट्स के बारे में नहीं पता लेकिन मैं उनसे मुकाबला करने के लिए अपनी कुकिंग स्किल्स को बढ़ा रहा हूं.'

आप सभी को याद हो दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है और अब इस आने वाले शो पर यह जोड़ी फिल्म 'पाप की दुनिया' के गाने 'मैं तेरा तोता, तू मेरी मैना' पर परफॉर्म भी करेगी. इसी के साथ नीलम फिल्म 'खुदगर्ज' के सुपरहिट गाने 'मय से मीना से न साकी से' पर भी होस्ट अर्जुन बिजलानी के साथ परफॉर्म करती नजर आने वाली हैं.

हार्दिक पांड्या संग तस्वीर शेयर करने पर इस एक्ट्रेस को जमकर लताड़ रहे ट्रोलर्स

हिना खान की इस तस्वीर पर भड़कीं एरिका, कहा- 'शो ऑफ..'

अपने इस किरदार को बहुत मिस करती है संगीता घोष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -