राहुल गाँधी के सपोर्ट में उतरी यह मशहूर एक्ट्रेस, कहा- 'आप मजबूत हों...'
राहुल गाँधी के सपोर्ट में उतरी यह मशहूर एक्ट्रेस, कहा- 'आप मजबूत हों...'
Share:

आप सभी को बता दें कि लोकसभा चुनाव के मौसम में बॉलिवुड सेलेब्रिटीज भी चुनावी रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. वहीं बीते दिनों बिग बॉस जीत चुकीं फिल्मों व टीवी की ऐक्ट्रेस गौहर खान भी लोकसभा चुनाव के बारे में बातें करती नजर आईं हैं. जी हाँ, हाल ही में गौहर खान ने कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के सपॉर्ट में ट्विटर हैंडल से लिखा है. जी हाँ, हाल में एक चुनावी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उनके पिता राजीव गांधी का नाम लिया था. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने बोला था, ''आपके (राहुल गांधी) पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था.

लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नम्बर वन के रूप में उनका जीवनकाल खत्म हो गया . नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा . यह देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता.'' वहीं पीएम के इस हमले के बाद राहुल गांधी ने पलटवार करते हुए ट्विटर हैंडल से लिखा है व कहा, ''मोदीजी, लड़ाई समाप्त हो चुकी है. आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं. खुद के बारे में अपनी आंतरिक सोच को मेरे पिता पर थोपना भी आपको नहीं बचा पाएगा . सप्रेम व झप्पी के साथ- राहुल.''

वहीं अब गौहर खान ने भी राहुल के सपॉर्ट में ट्विटर हैंडल से लिखा है है. जी हाँ, हाल ही में गौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ''आपके लिए ढेर सारा सम्मान. आपके पिता स्वर्गीय राजीव गांधी बेहद सम्मानित व प्यारे प्राइम मिनिस्टर थे. उनके कद से जलन होना सरल है. आपने अपने सम्मान को कायम रखा है. आप मजबूत हों राहुल गांधी.'' वहीं आप देख सकते हैं ट्विटर पर गौहर के इस ट्वीट का बहुत ज्यादा लोग सपॉर्ट कर रहे हैं लेकिन इसी के साथ गौहर को बुरा भला भी कहा जा रहा है.

हार्दिक पांड्या संग तस्वीर शेयर करने पर इस एक्ट्रेस को जमकर लताड़ रहे ट्रोलर्स

हिना खान की इस तस्वीर पर भड़कीं एरिका, कहा- 'शो ऑफ..'

कपिल के शो में आने को बेताब है सिद्धू, अर्चना से पूछा- ''कब छोड़ रही हो मेरी सीट..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -