Video : कपिल को मारने के लिए स्टेज पर झाड़ू लेकर दौड़ी यह मशहूर एक्ट्रेस
Video : कपिल को मारने के लिए स्टेज पर झाड़ू लेकर दौड़ी यह मशहूर एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि कपिल शर्मा एक मशहूर कॉमेडियन हैं और उनका मजाकिया अंदाज हर बॉलीवुड सेलेब को पसंद आता है लेकिन एक बार कपिल शर्मा के मजाक के लिए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक शो के दौरान मजाकिया अंदाज में उन्हें पीटने के लिए झाड़ू लेकर स्टेज पर आ गई थीं. जी हाँ, हाल ही में एक मजाकिया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस दौरान शिल्पा अकेली नहीं, उनके साथ फराह खान और प्रीति जिंटा भी मौजूद थीं.

 

 

जी दरअसल हुआ यूँ कि, एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कपिल शर्मा ये मुद्दा मजाकिया अंदाज में लेकर सबके सामने आते हैं कि बॉलीवुड में बेहतरीन महिलाएं हैं या फिर पुरुष. वहीं उनकी इस बात पर सारी महिलाएं एक तरफ हो जाती हैं और सोनाक्षी सिन्हा से लेकर फराह खान, दीपिका पादुकोण और शिल्पा शेट्टी सभी एक सुर में सुर मिलाती हैं. इसके बाद सभी को कपिल शर्मा देखते रह जाते हैं लेकिन इसी बीच कपिल शर्मा को करण जौहर आगाह करते हैं कि वह ज्यादा ही बोल रहे हैं, कहीं पिट न जाएं. इस बात को सुनते ही कपिल कहते हैं- ‘इतनी हिम्मत मैं नहीं डरता…किसी से भी.'

उसके बाद शिल्पा शेट्टी और फराह खान बड़े-छोटे झाड़ू लेकर स्टेज पर आ जाती हैं (मजाक में) और कपिल की तरफ बढ़ती हैं इस तरह देखते ही कपिल के सुर बदल जाते हैं और वह महिलाओं के पक्ष में बोलने लगते हैं और उसके बाद कपिल शिल्पा और फराह से झाड़ू बड़ी चालाकी से पकड़ लेते हैं और आगे जानने के लिए आपको देखना होगा वीडियो. आपको बता दें कि यह वीडियो पुराना है लेकिन जमकर सुर्ख़ियों में है.

हार्दिक पांड्या संग तस्वीर शेयर करने पर इस एक्ट्रेस को जमकर लताड़ रहे ट्रोलर्स

हिना खान की इस तस्वीर पर भड़कीं एरिका, कहा- 'शो ऑफ..'

कपिल के शो में आने को बेताब है सिद्धू, अर्चना से पूछा- ''कब छोड़ रही हो मेरी सीट..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -