नागिन फेम मौनी रॉय को आयी अपने परिवार की याद
नागिन फेम मौनी रॉय को आयी अपने परिवार की याद
Share:

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को घरों के अंदर कैद कर दिया है। बीते लगभग एक महीने से भारत देश के वासी भी अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। इन दिनों बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे अपने परिवार के साथ एन्जॉय कर रहे हैं तो कई परिवार से दूर अकेले समय बिता रहे हैं। वहीं जो लोग परिवार से दूर हैं, उन्हें घरवालों की याद आना लाजिमी है। वहीं टीवी स्टार मौनी रॉय (Mouni Roy) भी इन दिनों अपने परिवार से दूर मुंबई में है। इसके साथ ही लॉकडाउन में एक्ट्रेस को अपने घरवालों की बहुत याद आ रही हैं। वहीं एचटी से लाइव चैट के दौरान मौनी रॉय ने इसका खुलासा भी किया है| 

वहीं अदाकारा ने बताया है, ‘अकेले घरवालों के बिना रहना काफी मुश्किल होता है। मैं कई सालों से अपने घर और परिवार से दूर मुंबई में रह रही हूं। लॉकडाउन में भले ही मैं फोन पर उनसे बात कर सकती हूं लेकिन मुझे उनकी बहुत याद आती है। मुझे हर रोज उनकी याद सताती है। खुशी बस इस बात की है कि पश्चिम बंगाल कोरोना वायरस से सुरक्षित है। इसके साथ ही वहां पर यह महामारी नहीं फैली है।मौनी रॉय (Mouni Roy) ने बात करते हुए आगे कहा है, ‘दुनिया भर में डर का माहौल है। दुनिया के लिए कोरोना वायरस किसी सदमे से कम नहीं है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस संकट की घड़ी में हम सभी को एक-दूसरे का साथ देना चाहिए। इस जानलेवा वायरस से हमें सबक लेना चाहिए कि हम प्रकृति के सामने कुछ नहीं है।वहीं  उसको नुकसान पहुंचाना बंद करना चाहिए।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  मुंबई में मौनी अपनी बहन और जीजा के साथ उनके घर में रह रही हैं। वो अपने भांजों के साथ भी काफी समय बिताती है। इसके साथ ही आखिरी बार एक्ट्रेस राजकुमार के साथ ‘मेड इन चाइना’ में दिखाई दी थी। इसके अलावा बहुत जल्द मौनी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी।

पोस्ट की वजह से कानूनी पचड़े में पड़ें यह टीवी सेलेब्स

'रामायण की कौशल्या' कर चुकी है 250 फिल्मो में काम 

बिना अनुमति के शादी का आयोजन कराना इस टीवी एंकर को पड़ा भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -