बिना अनुमति के शादी का आयोजन कराना इस टीवी एंकर को पड़ा भारी
बिना अनुमति के शादी का आयोजन कराना इस टीवी एंकर को पड़ा भारी
Share:

पीएम मोदी ने देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन आगे बढ़ा दिया है. ऐसे में सभी लोग अपने घरों में कैद हैं. इंसान से इंसान को फैलने वाले इस वायरस के तहत सभी लोगों को एहतियात बरतने की सलाह दी गई है, लेकिन लॉकडाउन उल्लंघन की कहीं ना कहीं से खबर सामने आ ही जा जाती है. सरकार के निर्देश के अनुसार 4 से ज्यादा लोग एक जगह इकट्ठा नहीं हो सकते हैं, लेकिन कर्नाटक में एक कन्नड़ टीवी एंंकर के खिलाफ इसका उल्लंघन करने पर एफआइर दर्ज की गई है. एंकर पर आरोप है कि उन्होंने लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए अपने रिसोर्ट पर गेस्ट को शामिल करने वाली शादी का आयोजन किया. 

कोरोना वायरस से भी अधिक घातक है गरीबी, न खाने को पैसे न रहने को घर

मीडिया से मिली जानकारी के ​अनुसार, एंकर ने इस शादी के आयोजन के लिए किसी भी प्रकार की अनुमति नहीं ली थी. ऐसे में उनके खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन करने के खिलाफ एफआइर दर्ज की गई है. बता दें कि इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस का सामना कर रहा है. ऐसे में सभी अपने घरों में कैद हैं. इससे पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एचडीकुमार स्वामी के बेटे निखिल की शादी पर भी प्रश्न उठे थे.

गरीब परिवार की दुख भरी दास्तां सुन रो देंगे आप

काफी सारी आलोचना के बाद भी सीएम के बेटे की शादी भी लॉकडाउन के बीच हुई थी. इस शादी में उनके ही घर के लोग शामिल थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर इस शादी की आलोचना भी हुई थी. लॉकडाउन में इस शादी को वीवीआइपी छूट का भी प्रतीक बताया गया. ऐसे में वर्तमान सीएम बीएस. येदियुरप्पा ने साफ करते हुआ कहा था कि इस शादी में लॉकडाउन उल्लंघन नहीं हुआ है.

लॉकडाउन के बीच जुर्म को मिली हवा, चोरों ने दुकान से माल किया साफ़

दिल्ली के इस इलाके में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, प्रशासन ने पूरी गली को किया सील

दिल्ली बना कोरोना का बड़ा शिकार, फिर 2 लोगों ने गवाई अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -