पोस्ट की वजह से कानूनी पचड़े में पड़ें यह टीवी सेलेब्स

सोशल मीडिया का हम सभी की जिंदगी में एक अहम किरदार है. इसके साथ ही किसी भी सेलेब्रिटी का रिश्ता सोशल मीडिया साइट्स से गहरा ही होता है. स्टार्स दिन रात अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें और अपने विचारों को ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर करते हैं.परन्तु  कभी-कभी इसकी वजह से ये लोग मुश्किल में भी फंस जाते हैं. वहीं जहां ट्रोल होना आम बात है वहीं लोगों की भावनाएं आहत करने की वजह से कुछ सेलेब्स कानूनी पचड़े में भी फंस चुके हैं.  
 
एजाज खान
एक्टर एजाज खान अपने विवादित और भड़काऊ बयानों के लिए जाने जाते हैं. लेकिन कई बार उनके भड़काऊ बयान उनपर भारी पड़े हैं. हाल ही में मुंबई पुलिस ने एजाज को गिरफ्तार कर लिया था. इसके साथ ही एजाज के विरुद्ध खार पुलिस स्टेशन में आईपीसी धारा 153A, 117, 121, 117, 188, 501, 504, 505(2) के तहत केस दर्ज किया गया.इसका कारण था एजाज खान के एक फेसबुक लाइव में सांप्रदायिक बातें बोलना और भावनाओं को भड़काने का काम करना.इसके साथ ही एजाज ने वीडियो में कहा था- चींटी मर जाए मुसलमान जिम्मेदार, हाथी मर जाए मुसलमान जिम्मेदार, दिल्ली में भूकंप आ जाए मुसलमान जिम्मेदार. लेकिन कभी आपने सोचा है कि इन सबके पीछे किसकी साजिश है? वहीं एजाज खान का विवादित वीडियो काफी वायरल हुआ था और कई लोगों ने उन्हें भड़काऊ बयान के चलते आड़े हाथों लिया था. सोशल मीडिया पर #ArrestAjazKhan ट्रेंड कर रहा था.

पायल रोहतगी
विवादों में पायल रोहतगी का नाम भी खूब रहता है. सोशल मीडिया पर 21 सितंबर 2019 को पायल की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी. जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की  थी. वहीं पायल रोहतगी के विरुद्ध समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद राजस्थान की बूंदी पुलिस ने पायल को गिरफ्तार किया था और वे एक रात जेल में रही थीं. अगले दिन उनकी जमानत हो गई थी.

राबी पीरजादा
पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरजादा भी कम विवादित पर्सनालिटी नहीं हैं. वहीं उन्होंने एक बार सांपों के साथ बैठे हुए एक वीडियो शेयर था, जिसमें वे भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बुरा भला कह रही थीं.  इसके साथ ही इस वीडियो के वायरल होने के बाद जानवरों को गैर-कानूनी तौर पर अपने पास रखने के लिए राबी के खिलाफ एक अरेस्ट वारंट जारी किया गया था.
 
सोफिया हयात
इसके साथ ही टीवी के जाने माने शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं सोफिया हयात भी कई बार विवादों में आई हैं. इस बार उन्होंने अपनी न्यूड फोटो पोस्ट कर बवाल मचा दिया है. सोफिया ने फोटो शेयर की है, जिनमें वे न्यूड होकर ॐ की पेंटिंग के सामने पोज दे रही हैं. उनकी फोटो से सोशल मीडिया बुरी तरह भड़क गया.इसके बाद ट्विटर पर एक यूजर ने ऐलान किया कि उनसे सोफिया हयात के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है. वहीं यूजर ने कहा कि उसने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि सोफिया ने हिन्दू भगवान की अपमान किया है और लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है.

कुंभ मेला और एनएचआई के निर्माण कार्य को मिली सशर्त मंजूरी

OnePlus 8 सीरीज 41,999 रुपये के साथ हुआ लांच

द्रौपदी की लाज बचाने आये भगवान श्री कृष्ण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -