गुलाबी लहंगे में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते बहुत खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय
गुलाबी लहंगे में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते बहुत खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय
Share:

टीवी के छोटे पर्दे से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद मौनी रॉय को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने ड्रेसिंग और फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं और इस बार भी वह अपने नए लुक से आग लगा रहीं हैं. जी दरअसल अभी कुछ मिनटों पहले मौनी में पिंक कलर की ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं और आप देख सकते हैं मौनी की इन तस्वीरों पर 43 हज़ार से भी ज्यादा फैंस अब तक लाइक कर चुके हैं.

इन फोटोज को शेयर कर मौनी ने लिखा है The पूरंपोली break in between Ready , set , press !#MICPromotions inOutfit @ridhimabhasinofficialChoker @curiocottagejewelryStyled by @sanjanabatraAssisted by @rupangisharma @devakshimHair by @chettiarqueenslyMakeup by @chettiaralbertPhotographer @eshagupta1331Managed by @eshagupta1331 जी दरअसल मौनी रॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेड इन चाइना' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और आप जो तस्वीरें देख रहे हैं यह तस्वीरें इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान की हैं.

आप देख सकते हैं मौनी के साथ इस फिल्म में राजकुमार राव और बोमन ईरानी जैसे कई कलाकार मौजूद हैं जो ट्रेलर में आपने देखा ही होगा. वहीं बीते दिनों ही मौनी की फिल्म 'मेड इन चाइना' का नया गाना 'सनेड़ो' भी रिलीज़ किया गया है. फिलहाल पिंक लहंगे में उन्होंने अपने खूबसूरत लुक दिखाकर अपने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है. जल्द ही मौनी रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं.

पिंक बिकिनी में नागिन मौनी ने उड़ाई फैंस की नींद, देखिए तस्वीरें

मौनी रॉय की अपकमिंग मूवी के गाने का पोस्ट आया सामने, ठुमकों ने ​जीता फैंस का दिल

राजकुमार राव ने मौनी रॉय को बनाया बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -