राजकुमार राव ने मौनी रॉय को बनाया बेहतर
राजकुमार राव ने मौनी रॉय को बनाया बेहतर
Share:

अभिनेत्री मौनी रॉय एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और आज वह अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. मौनी ने हाल ही में कहा कि ''मेड इन चाइना में काम करने के दौरान उन्होंने राजकुमार राव से बहुत कुछ सीखा, राजकुमार ने उन्हें और बेहतर बनने में उनकी मदद की.'' जी हाँ, हाल ही में अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "इस फिल्म पर और अपने किरदार के लिए मैंने राज (राजकुमार राव) से सबकुछ सीखा. अभ्यास के दौरान उन्होंने निरंतर मेरी मदद की, न केवल उन दृश्यों के लिए जिन्हें हमने साथ में किया बल्कि मेरे कुछ खुद के दृश्यों में भी उन्होंने मेरी मदद की."

वहीं अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, "उन्होंने उनके साथ वाली सीन्स को करने में मेरी मदद की और उन्हें बेहतर बनाया. उनकी बातें काफी मूल्यवान रही हैं और जिसने बेहतर बनने में मेरी मदद की है.'' आप सभी को बता दें कि मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक मध्यमवर्गीय असफल व्यवसायी के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे उसकी पत्नी का भरपूर साथ निभाया है और मौनी ने फिल्म में राजकुमार की पत्नी के किरदार को निभाया है.

वहीं जियो स्टूडियोज के साथ मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म इस साल दिवाली के आसपास रिलीज होगी. मौनी इस फिल्म में दमदार भूमिका में हैं और इस फिल्म के अलावा वह और भी कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं. मौनी ने नागिन शो से पॉपुलरिटी हांसिल की और नागिन के नाम से आज भी उन्हें लोग जानते हैं.

मौनी रॉय का इस एक्टर के साथ था अफेयर, ब्रेकअप के बाद बॉलीवुड फिल्मों में मचा रही धमाल

अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में मौनी रॉय को हुई बहुत परेशानी, कहा- 'उनके साथ...'

मौनी और सुरभि के बाद नागिन 4 के लिए नहीं मिल रही एकता को परफेक्ट नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -