पिंक बिकिनी में नागिन मौनी ने उड़ाई फैंस की नींद, देखिए तस्वीरें
पिंक बिकिनी में नागिन मौनी ने उड़ाई फैंस की नींद, देखिए तस्वीरें
Share:

टीवी से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी फिल्म मेड इन चाइना को लेकर चर्चा में हैं लेकिन इसी के साथ वह बिकिनी फोटोज के कारण भी सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही उनकी इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया और अब इसी ख़ुशी में वह जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ, वहीं इन दिनों मौनी रॉय बॉलीवुड में अपनी जगह बनाती दिखाई दे रही हैं और इसी बीच मौनी रॉय ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी बिकनी फोटोज शेयर कर अपने फैंस को दीवाना बना दिया है जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल बीते दिन मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बिकनी तस्वीरें शेयर की है और इस तस्वीर में मौनी बहुत हॉट लग रही हैं जो साफ़ नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं मौनी रॉय पिंक कलर की इस हॉट बिकनी में बेहद बोल्ड दिखाई दी और कुछ ही वक्त में इन तस्वीरों को हजारों लाइक मिले है. इस फोटो को शेयर कर मौनी ने लिखा है Cathartic tears of joy reading all your birthday wishes & msgs. Donot know how to say how grateful I am. Thank you#OfSonnetsSandSunriseNSunsets ...@discoversoneva

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में मौनी रॉय सेक्सी लग रहीं हैं और उनकी यह तस्वीरें North Beach Sonava kiri की है। वहीं इन खूबसूरत तस्वीरों में एक तस्वीर और शेयर कर हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा- ‘Wonderlanding’ मौनी जल्द ही मेड इन चाइना फिल्म में नजर आने वाली हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने पूछा कपिल शर्मा से ऐसा सवाल कि ख़ुशी से पागल हो गए कपिल

Bigg Boss 13: घर के अंदर का वीडियों आया सामने, देखिए एक झलक

नच बलिए 9 : शांतनू का सपना हुआ पूरा, इस एक्टर के है दिवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -