मौनी रॉय की अपकमिंग मूवी के गाने का पोस्ट आया सामने, ठुमकों ने ​जीता फैंस का दिल
मौनी रॉय की अपकमिंग मूवी के गाने का पोस्ट आया सामने, ठुमकों ने ​जीता फैंस का दिल
Share:

इन दिनों काफी सुर्खियों में राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना बनी हुई है. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है. हाल ही में फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ वहीं अब फिल्म का दूसरा गाना सनेड़ो रिलीज होने जा रहा है. इस गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर फिलहाल रिलीज हुआ है जिसमें रेड साड़ी में मौनी रॉय ठुमके लगाती नजर आ रही हैं और वहीं राजकुमार राव उनके ठुमकों को देखकर दीवाने होते दिखाई दे रही है.

'अरमान मलिक' का नया हार्ट टचिंग गाना हुआ रिलीज, सो​शल मीडिया पर कुछ देर में हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मेड इन चाइना एक गुजराती बिजनेसमैन की कहानी है जिसे अपने व्यापार में घाटा हो जाता है, उस व्यापारी का रोल फिल्म में राजकुमार राव प्ले कर रहे हैं. वहीं मौनी रॉय मुंबई में रहने वाली लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिनकी शादी राजकुमार के साथ हो जाती है और शादी के बाद वो गुजरात आ जाती हैं. मौनी रॉय राजकुमार राव को चाइना में बिजनेस करने की सलाह देती हैं और यहीं से चमकती है राजकुमार राव की किस्मत. फिल्म में अपने लुक के लिए राजकुमार राव ने अपना वजन बहुत बढ़ाया है.

VIDEO: जारी हुआ हॉउसफुल 4 का धमाकेदार ट्रेलर, हँसते-हँसते हो जाएंगे लोट-पोट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिखिल मुसैल के निर्देशन में बन रही मेड इन चाइना को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा बोमन इरानी, परेश रावल और अमायरा दस्तूर भी नजर आएंगी. फिल्म में रोमांस, कॉमेडी का भी भरपूर डोज देखने को मिलेगा. मेड इन चाइना दीवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है. इसी मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 और तापसी पन्नू – भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख भी रिलीज होने जा रही है. तीनों ही फिल्में एक से बढ़कर एक हैं तो देखना होगा दर्शकों का दिल जीतने में कौन सी फिल्म कामयाब होती है. 

आइफा अवार्ड्स में आलिया के इस फेमस डायलॉग को रेखा ने दी अपनी आवाज, देखते रह गए सलमान

पिता संजय दत्त संग बुरे रिलेशन की अफवाहों पर फूटा त्रिशाला दत्त का गुस्सा, कहा- 'हम दोनों के बीच...'

सुष्मिता सेन की इस फोटो में दिखा खूबसूरती का जलवा, बॉयफ्रेंड के काफी क्लोज आई नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -