नागिन की इतनी स्टाइलिश तस्वीरें देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे
नागिन की इतनी स्टाइलिश तस्वीरें देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे
Share:

छोटे पर्दे की नागिन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय पिछले काफी समय से अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही थीं. मौनी ने छोटे पर्दे पर बड़ा नाम कमाने के बाद बड़े पर्दे पर भी एंट्री ले ली और यहाँ भी उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए धमाका कर दिया. मौनी की फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर भी शानदार कमाई अपने नाम की है. हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है.

मौनी ने इस बार शार्ट ड्रेस में बेहद हॉट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं मौनी काफी बोल्ड एक्सप्रेशंस दें रही हैं और वो ऑफ शोल्डर टॉप में भी काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. मौनी की फोटो ने आते ही तहलका मचा दिया है और फैंस उनके इस हॉट लुक को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. मौनी ने कुछ दिन पहले भी अपनी हॉट फोटो शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है.

इंस्टाग्राम पर मौनी के 50 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके हॉट लुक को देखने के लिए इंतजार करते हैं. मौनी भी कभी अपने फैंस को मायूस नहीं होने देती हैं और हर बार ही अपने हॉट लुक के फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. मौनी की हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है और हर जगह बस उनकी ही चर्चा हो रही हैं.

शराब के नशे में ड्राइव कर इस एक्टर ने किया 3 लोगों को घायल

भूत बनकर सभी को डराने आ रही है ये हॉट एक्ट्रेस

सलमान के केबीसी होस्ट करने पर बिग बी ने दिया हैरान करने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -