शराब के नशे में ड्राइव कर इस एक्टर ने किया 3 लोगों को घायल

शराब के नशे में ड्राइव कर इस एक्टर ने किया 3 लोगों को घायल

छोटे पर्दे के मशहूर स्टार सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर ही अपने शोज के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला की गाड़ी से हादसा हो गया था. सिद्धार्थ की गाड़ी ने करीब चार गाड़ियों को टक्कर मारी थी और उसके बाद डिवाइडर पर चढ़ गई थी. हालांकि इस हादसे में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ था लेकिन फिर भी तीन लोग जख्मी हो गए थे. गाड़ी खुद सिद्धार्थ ही चला रहे थे और इस हादसे के बाद पुलिस ने सिद्धार्थ के खिलाफ रैश ड्राइविंग का केस भी दर्ज किया था.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सिद्धार्थ पर तेज गाड़ी चलाने का आरोप हो बल्कि इससे पहले भी उनपर तेज गाड़ी चलाने का आरोप लग चुका है. इसी बीच ये सवाल सामने आया कि क्या सिद्धार्थ शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे? सभी ये ही सोच रहे थे कि सिद्धार्थ जरूर शराब पीकर ही गाड़ी चला रहे होंगे. हाल ही में सिद्धार्थ की ब्लड रिपोर्ट्स सामने आई है जिसके जरिए ये पता चल गया है कि सिद्धार्थ ने ड्रिंक करके गाड़ी चलाई थी या नहीं.

आपको बता दें सिद्धार्थ की रिपोर्ट्स नेगटिव आई है. इसके बाद से ही बस सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ की चर्चा होना शुरू हो गई. आपको बता दें सिद्धार्थ साल 2008 में टीवी शो बालिका वधु में नजर आए थे. अपने डेब्यू शो के जरिए ही सिद्धार्थ ने बड़ी पहचान बना ली थी. इसके बाद सिद्धार्थ खतरों के खिलाड़ी, झलक दिखला जा और दिल से दिल तक जैसे और भी कई शोज़ में दिखाई दें चुके हैं.

'किलर गर्ल' बनी करिश्मा

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, नायरा की सास के साथ बड़ा हादसा

भूत बनकर सभी को डराने आ रही है ये हॉट एक्ट्रेस