पिंक ड्रेस पहनकर मौनी रॉय ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
पिंक ड्रेस पहनकर मौनी रॉय ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

छोटे पर्दे की नागिन कही जाने वाली और इन दिनों बॉलीवुड में अपना शानदार सफर शुरू कर चुकीं हॉट एंड क्यूट एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली मौनी रॉय की सेक्सी बिकिनी फोटो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं. आपको बता दें कि मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर बेहद ही सेक्सी बिकिनी फोटो शेयर किया है जिसमें मौनी रॉय काफी सेक्सी लग रही हैं और पतली कमर देख आप भी मौनी के फिगर के कायल हो जाएंगे. मौनी जीतनी हॉट हैं उतनी ही खूबसूरत भी है.

वहीं तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है It’s a smile, it’s a kiss , it’s a sip of wine , it’s summer time @olenka_karmalita ब्लैक बिकिनी में सेक्सी पोज देती मौनी रॉय कमाल की लग रही हैं. वहीं फैन्स इस फोटो को देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं और फोटो में मौनी रॉय वाकई में कयाम ढा रही हैं, मौनी की सेक्सी फिगर के दीवाने तो है ही लेकिन इस फोटो को देखकर दीवानगी और भी बढ जाएगी. आप सभी को बता दें कि मौनी ने कोई फोटो शेयर किये हैं जो सेक्सी लग रहे हैं.

वैसे इससे पहले भी मौनी रॉय सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी हैं और उनकी बिकिनी फोटोज को उनके फैंस ने खूब पसंद किए. मौनी रॉय खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम को प्राइवेट कर लिया था लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने फिर अपने अकाउंट को सबके लिए एक्टिव कर लिया है. वह हर दिन अपना बोल्ड अंदाज दिखाने में आगे रहती हैं.

करणवीर बोहरा ने अपनी ​फिल्म के रिलीज से पहले इंदौर के इस लोकप्रिय मंदिर में आए नजर

जैसमीन भसीन : इस सीरियल से दर्शकों के दिलो में बनाई थी जगह

बिल्ली के साथ हिना खान ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने कहा- 'तुमसे ज्यादा तो बिल्ली....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -