बिल्ली के साथ हिना खान ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने कहा- 'तुमसे ज्यादा तो बिल्ली....'
बिल्ली के साथ हिना खान ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने कहा- 'तुमसे ज्यादा तो बिल्ली....'
Share:

टीवी की कोमोलिका यानी हिना खान आजकल अपने बॉयफ्रेंड के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहीं हैं. वहीं इन दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड यानी रॉकी जैस्वाल के साथ स्विट्ज़रलैंड में वेकेशन मना रही हैं. जी हाँ, दोनों ही ट्रिप के काफी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में हिना खान पीले रंग की जैकेट में नज़र आईं हैं और उनके फैंस अब लगातार उनकी तारीफें कर रहे हैं. इन सभी में दिलचस्प बात ये है कि उनके हाथ में एक पीले रंग मोटी सी बिल्ली थी और yellow जैकेट में हिना बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं.

इस समय टीवी की सबसे बड़ी वैंप बनीं हिना खान को असल जिंदगी में घूमना खूब पसंद है और वह आए दिन ट्रिप पर जाती हैं. आप सभी ने देखा ही होगा हिना आए दिन फोटोज शेयर करती हैं जो विदेशों की होती है. हिना अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ छुट्टियां बिताने देश से बाहर जाती हैं और इस बार उन्होंने फोटो पोस्ट कर लिखा है Meet Lucy... #SwissDiaries #SherKhanWithMiniSherKhan #Garfield इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही है लेकिन एक यूजर ने लिखा है कि 'हिना तुमसे ज्यादा बिल्ली खूबसूरत है' आप सभी को याद हो हिना ने बिग बॉस 11 में हिस्‍सा लिया था.

वह शो की फाइनलिस्‍ट बनी थीं और हिना ने 8 सालों तक टीवी शो ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में अक्षरा का रोल निभाया था जिसके लिए वह आज भी पॉपुलर हैं. वहीं बिग बॉस में आने के बाद वह कोमोलिका बनकर भी लाखो दिलों पर राज कर चुकीं हैं.

एकता कपूर के भाई ने उनके साथ की थी ऐसी हरकत कि बुलानी पड़ी थी पुलिस

निमकी मुखिया को भी मिला था नच बलिए 9 का ऑफर, इस वजह से नहीं होंगी हिस्सा

अपने पति संग रोमांटिक वेकेशन बिता रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -