करणवीर बोहरा ने अपनी ​फिल्म के रिलीज से पहले इंदौर के इस लोकप्रिय मंदिर में आए नजर
करणवीर बोहरा ने अपनी ​फिल्म के रिलीज से पहले इंदौर के इस लोकप्रिय मंदिर में आए नजर
Share:

फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना  के जरिए एक्टर करणवीर बोहरा  बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. फिल्म से जुड़े पोस्टर और ट्रेलर इस वक्त लोगों के बीच जबरदस्त तरीके से छाए हुए हैं. करणवीर की यह फिल्म 28 जून को रिलीज होने वाली है. अपनी फिल्म के बड़े पर आने से पहले एक्टर अपनी पत्नी टीजे सिद्धू और बिग बॉस कंटेस्टेंट शिवाशीष के साथ खजराना मंदिर मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे. दर्शन की तस्वीरों मे वे भगवान की दर्शन में मुग्ध नजर आएं.

टीवी शो नहीं बल्कि वेब सीरीज में काम करना चाहते हैं पारस कलनावत

टीवी सीरियल में खास पहचान रखने एक्टर करणवीर (Karanvir Bohra News) की फिल्म 5 जुलाई को लोगों के बीच आने वाली है. एक्टर अपनी पहली फिल्म को लेकर बेहद ही एक्साइटेड हैं और किसी भी तरह की कमी उसके लिए नहीं छोड़ रहे हैं. अपने इस नए सफर की शुरूआत से पहले एक्टर खजराना मंदिर अपनी पत्नी टीजे सिद्धू और अपने दोस्त शिवाशीष के साथ पहुंचे थे. एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी. एक्टर ने मंदिर में दर्शन करने के वक्त की फोटोज अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी. एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा सभी ने इंदौर के खजराना मंदिर के दर्शन किए. क्या शानदार दर्शन हुए हमारे.

'सपना चौधरी' का नया गाना हुआ रिलीज़, देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि करणवीर बोहरा की फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना की बात करें तो वह ललित मोहन द्वारा निर्देशित है और महेंद्र बोहरा और बेल्वी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित. यह फिल्म 5 जुलाई  को रिलीज़ होने वाली है. करणवीर के अलावा फिल्म में प्रिया बनर्जी, समीर कोचर और महेश बलराज भी हैं. इससे पहले, मीडिया से हुई बातचीत के दौरान करणवीर ने फिल्म के बारे में बात की थी. फिल्म को ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है.

एकता कपूर के भाई ने उनके साथ की थी ऐसी हरकत कि बुलानी पड़ी थी पुलिस

निमकी मुखिया को भी मिला था नच बलिए 9 का ऑफर, इस वजह से नहीं होंगी हिस्सा

अब कभी तारक मेहता में नजर नहीं आएंगी दयाबेन, हो गया कन्फर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -