जैसमीन भसीन : इस सीरियल से दर्शकों के दिलो में बनाई थी जगह
जैसमीन भसीन : इस सीरियल से दर्शकों के दिलो में बनाई थी जगह
Share:

टीवी सीरियल दिल से दिल के माध्यम से जैसमीन भसीन ने दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है. टेनी नाम से सरोगेट मदर का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. उनके पिता ने बताया कि स्कूलिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद जैसमीन एयर होस्टेस बनना चाहती थी. 26 साल की जैसमीन को टीवी पर देखकर मां गुरजीत कौर और पिता एनडी सुरपाल सिंह काफी खुश हैं. साउथ की फिल्मों में भी वह अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी है. आज 28 जून को उनके जन्मदिन के दिन उनके जीवन से जुड़े महत्वपूर्ण पहलू की जानकारी देने वाले है.

टीवी शो नहीं बल्कि वेब सीरीज में काम करना चाहते हैं पारस कलनावत

साउथ की फिल्मों में जैसमीन के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने भी एक्टिंग की है.उनका कहना है कि उनकी बेटी ग्लैमर की दुनिया में काम करके अपने शहर का नाम रोशन कर रही है.उनके पिता ने बताया कि 30 जनवरी से शुरू हुए टीवी सीरियल दिल से दिल तक में जैसमीन टेनी नाम की लड़की का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं.

अपने पति संग रोमांटिक वेकेशन बिता रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सीरियल के पहले वह टश्न इश्क सीरियल में बहू ट्विंकल के रोल में नजर आई थी.उन्होंने बताया कि स्कूल में ही जैसमीन को डांस म्यूजिक कंपीटिशन में भाग लेने का शौक था.एक्टिगं के अलावा खाने की शौकिन हैं जैसमीन के पिता ने बताया कि वो एक्टिंग के अलावा खाने की शौकिन भी है.28 जून 1990 को जैसमीन का जन्म दिल्ली में हुआ है.जैसमीन ने हॉस्पिटैलिटी में ग्रैजुएशन किया है.जैसमीन ने टीवी सीरियल में एक्टिंग से पहले कई तेलुगू, तमिल फिल्मों में भी काम किया है.उन्होंने साल 2011 में वानम नाम की तमिल मूवी से डेब्यू किया था.इसके बाद उन्होंने साल 2014 में कन्नड़, मलयालम और तेलुगू मूवी में भी काम किया. कई ऐड में पहले जैसमीन काम कर चुकी हैं.

एकता कपूर के भाई ने उनके साथ की थी ऐसी हरकत कि बुलानी पड़ी थी पुलिस

निमकी मुखिया को भी मिला था नच बलिए 9 का ऑफर, इस वजह से नहीं होंगी हिस्सा

अब कभी तारक मेहता में नजर नहीं आएंगी दयाबेन, हो गया कन्फर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -