एक्ट्रेस राखी सावंत के अनसुने किस्से
एक्ट्रेस राखी सावंत के अनसुने किस्से
Share:

अक्सर अपने बेबाक बयान से तहलका कर देने वाली अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई है. आइटम गर्ल राखी सावंत का जन्म 25 नवम्बर 1978 को मुंबई में हुआ है. राखी ने मुंबई के विले पार्ले में स्थित गोकिलाबाई हाई स्कुल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है. इसके बाद उन्होंने मुंबई के ही मीठीबाई कॉलेज से अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की. राखी का बचपन में नाम नीरू भेदा था. राखी के पिता मुंबई पुलिस में कॉन्स्टेबल थे. राखी के भाई फिल्म निर्देशक राकेश सावंत है और उनकी बहन पूर्व अभिनेत्री उषा सावंत है.

बता दे कि राखी एक ऐसी बोल्ड अभिनेत्री है जो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को और विवादित बयानों को लेकर कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है. राखी ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड की लो बजट फिल्मो में छोटे-छोटे रोल और डांसर के तौर पर की थी. उन्होंने फिल्म 'जोरू का गुलाम', 'जिस देश में गंगा रहता है', और 'ये रास्ते है प्यार के' जैसी फिल्मो में छोटे-छोटे रोल अदा किये है. उन्होंने हिमेश रेशमिया के गीत 'मोहब्बत है मिर्ची' में शानदार डांस कर सबका दिल जीत लिया था और इस दौरान वह काफी मशहूर भी हो गई.

 

शायद ही कोई जानता होगा कि राखी ने शादी करने के लिए स्वयंवर भी रचा था. लेकिन उन्होंने असल जिंदगी में कभी न तो शादी करना चाही और न ही बच्चे पैदा करना चाहे. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने बयान में कहा कि "मैं भी बच्चे पैदा करूंगी. इसके लिए किसी को पकड़ना पड़ेगा. एक वीडियों में वह यह भी कहती नजर आ रही है कि बगैर शादी के भी बच्चा पैदा हो जाता हैं." हालाँकि ये पहली बार नहीं इससे पहले भी राखी कई बार इस तरह के बयान दे चुकी है.

ये भी पढ़े

'इश्कबाज़' एक्टर पत्नी संग यहां एन्जॉय कर रहा है छुट्टियां

'भाबी जी घर पर हैं' के कलाकार एक दिन में वसूलते है इतनी फ़ीस

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के एक्टर ने अपनाया नया लुक

IPL2018: टॉस जीतो, मैच जीतो...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -