'भाबी जी घर पर हैं' के कलाकार एक दिन में वसूलते है इतनी फ़ीस
'भाबी जी घर पर हैं' के कलाकार एक दिन में वसूलते है इतनी फ़ीस
Share:

टीवी का सबसे पसंदीदा शो 'भाबी जी घर पर हैं' के हर एक किरदार लाजवाब है. इस शो में नजर आने वाले कलाकारों ने भी अपनी भूमिका को बड़ी बखूबी से निभाया है जिसके चलते दर्शक इस शो को शुरूआती दिनों से अभी तक पसंद कर रहे है. वहीं इस शो का एक छोटा सा किरदार हप्पू सिंह का जो अपनी कॉमेडी से शो में तड़का लगाता है. लेकिन क्या आप जानते है कि इस शो के हर एक कलाकार कितने पैसे लेते है. आज हम आपको बताएँगे कि इस शो के कलाकार कितनी फ़ीस लेते है.

सबसे पहले बात करते है शो में मुख्य भूमिका निभा रही अभिनेत्री शुभांगी अत्रे की जो अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही है. यही वो किरदार है जो शो को और भी रोमांचक बनाता है. अभिनेत्री शुभांगी एक दिन के 40 हजार रुपए चार्ज करती हैं. इसके बाद शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले अभिनेता रोहिताश गौड़ एक दिन का 60 हजार रुपए लेते हैं.

गोरी मेम के नाम से घर-घर में मशहूर अनिता भाभी यानी अभिनेत्री सौम्या टंडन एक दिन में 60 हजार रुपए फीस लेती हैं. वहीं शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता आसिफ शेख जो एक एपिसोड का 70 हजार रुपए लेते हैं, यानि 21 लाख रुपए महीना. इस शो में वह विभूति भैया का किरदार निभा रहे है. आसिफ शेख कई फिल्मों में भी नजर आ चुके है. हप्पू सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता योगेश त्रिपाठी एक एपिसोड का 35 हजार रुपए लेते हैं.

ये भी पढ़े

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के एक्टर ने अपनाया नया लुक

इस टीवी एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर दिखाई अपनी बोल्डनेस

सारा जेन डायस ने शेयर की बहुत ही हॉट तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -