'इश्कबाज़' एक्टर पत्नी संग यहां एन्जॉय कर रहा है छुट्टियां
'इश्कबाज़' एक्टर पत्नी संग यहां एन्जॉय कर रहा है छुट्टियां
Share:

टीवी के मशहूर शो 'इश्कबाज़' में नजर आने वाले अभिनेता नकुल मेहता इन दिनों छुट्टियां एन्जॉय कर रहे है. खबरों की माने तो नकुल अपनी पत्नी जानकी के साथ जापान पहुंचे है जंहा से हाल ही में उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है वहीं नकुल के फैंस को भी उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है. बता दे कि सीरियल ‘इश्कबाज’ में नकुल बिजनेसमैन शिवाय सिंह ओबेरॉय का रोल अदा करते हैं.

वहीं नकुल के साथ अभिनेत्री सुरभि चंदना मुख्य किरदार में नजर आ रही है जो अविका नाम की लड़की की भूमिका निभाती है. ख़ास बात यह है कि इस शो के जरिये नकुल को काफी सफलता हासिल हुई है इस शो के जरिये वह घर-घर में पहचाने लगे थे. बता दे कि नकुल ने अपने करियर की शुरुआत चर्चित शो 'प्यार का दर्द है' से की थी जिसमें उनके साथ अभिनेत्री दिशा परमार नजर आई थी.

 

इस शो में भी नकुल और दिशा को काफी पसंद किया गया था. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि अभिनेता नकुल मेहता और जानकी की शादी को पूरे 6 साल हो गए हैं लेकिन इन दोनों का मानना है कि, वह अभी कोई बच्चा पैदा नहीं करेंगे और लाइफ एन्जॉय करेंगे. पिछले दिनों नकुल को 2018 के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (टेलीविजन) के खिताब से नवाजा गया है.

ये भी पढ़े

'भाबी जी घर पर हैं' के कलाकार एक दिन में वसूलते है इतनी फ़ीस

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के एक्टर ने अपनाया नया लुक

IPL2018: टॉस जीतो, मैच जीतो...

इस टीवी एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर दिखाई अपनी बोल्डनेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -