बिकिनी में कहर बरपाती नजर आईं मोनिका डोंगरा
बिकिनी में कहर बरपाती नजर आईं मोनिका डोंगरा
Share:

इन दिनों लगातार कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी में अपने जलवे दिखा चुकी मोनिका डोगरा ने हाल ही में एक बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जो सेक्सी लग रहा है. आप सभी देख सकते हैं इस फोटोशूट में वह बहुत ही हॉट और सेक्सी अंदाज में बिकिनी में नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, वह वैसे ही आए दिन अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से सभी को हैरान करती हैं और इस बार भी उन्होंने अपने अंदाज से सभी को हैरान कर दिया है.

आप सभी को बता दें कि मोनिका का यह अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है और उनका यह लेटेस्ट फोटोशूट भी सभी को दीवाना बना रहा है. इस फोटोशूट में मोनिका बिकिनी में नजर आ रहीं हैं और बहुत ही बोल्ड अवतार में दिख रहीं हैं. इस फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर उन्होंने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. वहीं इस तस्वीर में वह बिस्तर पर लेटी हैं और बिकिनी पहन रखी हैं.

मोनिका कुछ समय पहले अपने टॉपलेस फोटो के करा भी चर्चाओं में आईं थीं और इस बार वह अपनी इन तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में आईं हैं. फिलहाल इन तस्वीरों में उनका सेक्सी अंदाज साफ़ नजर आ रहा है. मोनिका की सेक्सी फोटोज सभी को पसंद आती हैं और उनकी तस्वीरों पर लोग लगातार कमेंट्स भी करते हैं. मोनिका के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी हर तस्वीर पर शानदार कमेंट्स करते हैं.

दीपक की बदतमीजी ज़िंदगीभर नहीं भुला पाएगी यह कंटेस्टेंट

इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल 4 की विजेता बनी उर्वी शेट्टी

दृष्टि धामी और सुरभी चंदना ने भी हांसिल किया सेक्सी होने का खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -