दीपक की बदतमीजी ज़िंदगीभर नहीं भुला पाएगी यह कंटेस्टेंट
दीपक की बदतमीजी ज़िंदगीभर नहीं भुला पाएगी यह कंटेस्टेंट
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार बिग बॉस चर्चाओं में है. ऐसे में बीते दिनों वीकेड का वार में डबल इविक्शन हुआ. ऐसे में शो में से मेघा और जसलीन को बाहर कर दिया गया है. जी हाँ, शो से अब जसलीन और मेघा बाहर जा चुकीं हैं और उन दोनों के बाहर जाने से सभी हैरान परेशान नजर आए. ऐसे में हाल ही में मेघा धाडे ने शो को लेकर कई बाते बताई हैं.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘बिग बॉस 12 मेरे दिल के बहुत करीब है. मैं मराठी बिग बॉस जीतने के बाद हिन्दी के लिए आई थी. इन दोनों शोज के दौरान मैंने काफी कुछ सीखा है. शो के दौरान मैंने कई सारी अच्छी यादें बनाई हैं, जिन्हें मैं जिंदगीभर संभालकर रखूंगी. मैं घर में बचे हुए प्रतियोगियों को शुभकामनाएं देती हूं.’ इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि जब मेघा शो में आईं थीं तो काफी दमदार नजर आईं थीं लेकिन अंत तक वह रुक नहीं पाईं.

इसी के साथ उन्होंने कहा ‘घर में ऐसी कई सारी लड़ाइयां हुई, जिनमें हाथापायी की नौबत आ गई. रोमिल ने मुझे रंगोली टास्क के दौरान धक्का दे दिया था और मेरे सिर पर चोट लग गई थी. सुरभि और दीपिका भी मेरे साथ टास्क के दौरान फिजिकल हो गई थीं लेकिन किसी ने उन पर ध्यान नहीं दिया. मुझे समझ नहीं आया कि मेरे खिलाफ ये प्लानिंग कैसी थी ? मेरे अनुसार दीपक को सजा मिलनी चाहिए थी. कोई भी इंसान इतनी बदतमीजी नहीं झेल सकता है, खास करके तब जब उसके कैरेक्टर पर सवाल खड़ा किया जा रहा हो.’

उन्होंने यह भी कहा कि ‘टीवी पर केवल दिखाया गया कि दीपक मेरा इंटरव्यू ले रहा है और मैं गुस्सा हो रही हूं. उससे पहले उसने मुझसे काफी सारे बेहूदा सवाल पूछे थे, जिनको नहीं दिखाया गया. मैंने उसे कई बार रोकने की भी कोशिश की लेकिन वो नहीं माना. वो लगातार मुझसे बदतमीजी करता रहा, फिर मुझे भी गुस्सा आ गया.’ आप सभी को बता दें कि अब इन दिनों घर में फैमली वीकेंड चल रहा है जो मजेदार है.

बिग बॉस 12: सलमान के सामने होगी श्रीसंथ की पत्नी और सुरभि के भाई की दमदार टक्कर

अपनी फैन के कहने पर अपना स्पर्म डोनेट कर चुका है यह एक्टर

बिग बॉस के घर से बेघर होते ही चमकी सृष्टि रोड़े की किस्मत, मिला बहुत बड़ा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -