इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल 4 की विजेता बनी उर्वी शेट्टी
इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल 4 की विजेता बनी उर्वी शेट्टी
Share:

आप सभी को बता दें कि एमटीवी पर आने वाले मॉडलिंग रिएलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल 4 का आखिरी एपिसोड प्रसारित हो चुका है और उसमे उर्वी शेट्टी विजेता बन गईं हैं. ऐसे में आज हम आप सभी को बताने जा रहे हैं उनके बारे में कुछ ख़ास बातें. जी दरअसल उर्वी शेट्टी मुंबई की रहने वाली हैं और वह लगातार मॉडलिंग की दुनिया में एक्टिव हैं. उन्होंने बहुत समय से मॉडलिंग शुरू कर दी थी और अभी उनकी उम्र 23 साल है.

एमटीवी इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल 4 का फिनाले सिंगापुर में रखा गया था, और वहां पर उर्वी के साथ-साथ निशा यादव और रौशाली यादव भी फाइनल में थे लेकिन दोनों को पीछे छोड़ते हुए उर्वी खिताब अपने नाम कर गईं. उर्वी शेट्टी अपनी बॉडी के लिए हर दिन कड़ी मेहनत करती हैं और उनकी बॉडी, उनके एक्सप्रेशन के कारण ही उन्होंने खिताब अपने नाम किया. वहीं अगर आप उर्वी का इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो वहां उन्होंने अपनी कई सारी हॉट तस्वीरें शेयर कर रखी हैं जो सेक्सी होने के साथ ही बहुत हॉट भी हैं. उर्वी शेट्टी आज तो लोगों के बीच बहुत बड़ा नाम नहीं हैं लेकिन हाँ, आने वाले समय का कुछ कहा नहीं जा सकता हैं.

वह आने वाले एमसी में सभी को पीछे छोड़ सकती हैं. उर्वी शेट्टी ने अब तक कई हॉट फोटोशूट्स करवाएं हैं जिनके कारण वह सभी के दिलों में आज घर बना चुकीं हैं. फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों के कारण एक्ट्रेस बनने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं.

पुलिस की हिरासत से छूटीं 'गोपी बहू', आते ही ट्वीट कर लिखी ऐसी बात

भारतीय परिधान में सभी के होश उड़ा रहीं हैं निया शर्मा

अब स्मार्ट TV के सहारे भारत में धूम मचाएंगी यह कम्पनी, इस दिन होगी धाकड़ लॉन्चिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -