दृष्टि धामी और सुरभी चंदना ने भी हांसिल किया सेक्सी होने का खिताब
दृष्टि धामी और सुरभी चंदना ने भी हांसिल किया सेक्सी होने का खिताब
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट जारी की गई थी और उस लिस्ट में कई ऐसे नाम रहे जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया. ऐसे में उस लिस्ट में कई टीवी एक्ट्रेस के नाम शामिल रहे जिन्होंने सभी को हैरानी में डाल दिया. जी हाँ, उस लिस्ट में भारत की निया शर्मा और शिवांगी जोशी का भी नाम शामिल रहा वहीं शिवांगी ने हिना खान को हराकर 5 वें नंबर पर कब्जा किया है और निया ने तीसरे नंबर पर. इसी बीच कई ऐसे नाम भी शामिल रहे जिन्होंने सभी को हैरानी में डाल दिया.

जी हाँ, इस लिस्ट में दृष्टि धामी ने एरिका फर्नांडिज और सुरभी चंदना को हराकर 12वें नंबर पर जगह बनाई है जो नाम सभी को हैरान कर गया. वहीं हिना खान को इस लिस्ट में 8वां स्थान मिला. निति टेलर को 10वां स्थान मिला. आशी सिंह को 18वां स्थान मिला. लिस्ट में हेली शाह को 11वां, दृष्टि धामी को 12वां, जेनिफर विंगेट को 13वां, एरिका फर्नांडिस को 15वां, सुरभी चंदना को 16वां, गौहर खान को 17वां स्थान मिला.

इस लिस्ट में भारतीय बॉलीवुड, टीवी और साउथ की अभिनेत्रियों के अलावा पाकिस्तानी फिल्म और टीवी जगत की महिलाएं भी शामिल हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि साल 2017 में निया शर्मा ने इस लिस्ट में जगह बनाई थी लेकिन बहुत कम टीवी एक्ट्रेस इस लिस्ट में शामिल हो पाईं थीं लेकिन इस बार कई टीवी एक्ट्रेस इस लिस्ट में शामिल हुईं हैं.

पुलिस की हिरासत से छूटीं 'गोपी बहू', आते ही ट्वीट कर लिखी ऐसी बात

भारतीय परिधान में सभी के होश उड़ा रहीं हैं निया शर्मा

बड़े हीरा व्यापारी के मर्डर केस में बॉयफ्रेंड संग फंसी टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -