बिग बॉस में होगी मोनालिसा की एंट्री, कारण है बहुत ही खास
बिग बॉस में होगी मोनालिसा की एंट्री, कारण है बहुत ही खास
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के घर के भीतर मेहमानों का आना जाना लगा है। 3 दिनों की मस्ती तथा डांस के पश्चात् घरवाले शीघ्र ही एक नए गेस्ट का स्वागत करेंगे। खैर, इस शो का आरम्भ 11 नए कंटेस्टेंट तथा 3 तूफानी सीनियर बिग बॉस 13 चैम्पियन सिद्धार्थ शुक्ला, बिग बॉस 7 चैम्पियन गौहर खान तथा बिग बॉस 11 की चैम्पियन हिना खान के साथ हुई। अब शो पर आने वाली है बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट मोनालिसा। भोजपुरी अभिनेत्री एक कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं बल्कि एक खास वजह के लिए घर में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह से रेडी है।

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा कलर्स के नए शो में एक और चुनौतीपूर्ण किरदार के साथ करेंगी वापसी। मोनालिसा का आने वाला शो का नाम है 'नमक इश्क का'। जिसके प्रचार के लिए करने वाली है। प्रवेश जैसा कि हम जानते हैं कि मोनालिसा ने नजर में मोहना के किरदार में बहुत पॉपुलैरिटी हासिल की। वैसे ही इस शो में भी चार चांद लगा देंगी।  

बिग बॉस 10 के मंचन के दौरान, मोनालिसा ने उस वक़्त सुर्खियां बटोरी। जब उन्होंने शो में विक्रांत सिंह राजपूत के साथ विवाह किया। बिग बॉस के पश्चात् मोनालिसा को डांस रियलिटी शो नच बलिए 8 तथा नजर में देखा गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, मोनालिसा अपने अपकमिंग शो 'नमक इश्क का' के प्रचार के लिए शो में नजर आएगी। 

केबीसी की ट्यून पर कंटेस्टेंट ने किया कथक, हैरान हुए अमिताभ बच्चन

बढ़ने लगी है पवित्रा-एजाज के बीच नजदीकियां, एजाज ने किया प्यार का इजहार

जान पर निक्की तंबोली ने लगाया ये बड़ा आरोप, भड़के अली गोनी बोले- 'उसकी मर्जी के बिना क्यों किया KISS'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -