बढ़ने लगी है पवित्रा-एजाज के बीच नजदीकियां, एजाज ने किया प्यार का इजहार
बढ़ने लगी है पवित्रा-एजाज के बीच नजदीकियां, एजाज ने किया प्यार का इजहार
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस के प्रत्येक सीजन में एक ना एक लव एंगल अवश्य देखने को मिलता है। ऐसे में बिग बॉस 14 में भी एक लव एंगल आरम्भ हो चुका है पवित्रा पुनिया तथा एजाज खान के मध्य। आरम्भ से ही पवित्रा, एजाज खान को लेकर अपनी फीलिंग्स व्यक्त करती नजर आई, किन्तु एजाज उनसे दूरी बनाते नजर आए। किन्तु अब एजाज भी पवित्रा के प्यार में गिरफ्तार होते नजर आ रहे हैं। मतलब पवित्रा पुनिया तथा  एजाज खान के मध्य अब नजदीकियां बढ़ रही हैं। यही नहीं, एजाज खान ने इस बात को भी स्वीकार कर लिया है कि उन्हें पवित्रा से प्यार हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बिग बॉस 14 का न्यू प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें एजाज तथा पवित्रा के मध्य बढ़ती नजदीकियां स्पष्ट नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों साथ में टाइम स्पेंड करते तथा रोमांस करते भी दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो में एजाज और पवित्रा एक-दूसरे का हाथ पकड़कर खड़े दिखाई दे रहे हैं। जहां एजाज, पवित्रा से कहते हैं कि क्या वह सच में सिंगल हैं, जिसके उत्तर में पवित्रा हां कहती हैं।

पवित्रा आगे बोलती हैं, कि मैं यहीं हूं, मैं कहीं नहीं जा रही हूं, साथ में खड़ी हूं। एजाज को देख कर अली उनसे कहते हैं कि आपको क्या हुआ है, आप पवित्रा को ऐसे क्यों देख रहे हैं। इस पर एजाज उत्तर देते है कि 'लग गई।' वह बताते हैं कि उनके दिल में पवित्रा के लिए भावनाएं आरम्भ हो गई है। वहीं पवित्रा तथा एजाज गार्डन एरिया में रोमांस करते नजर आते हैं। यही नहीं, अली दोनों को रोमांस करते भी देख लेते हैं, जिस पर घर में भाग-भाग कर सबको ये बात बताने लगते हैं।

जान पर निक्की तंबोली ने लगाया ये बड़ा आरोप, भड़के अली गोनी बोले- 'उसकी मर्जी के बिना क्यों किया KISS'

शार्दुल नहीं इस सप्ताह एविक्ट होंगी रुबीना? बिग बॉस में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट

गौहर खान नहीं हटा पा रही है सगाई की अंगूठी से अपनी नजरें, शेयर की ये फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -