केबीसी की ट्यून पर कंटेस्टेंट ने किया कथक, हैरान हुए अमिताभ बच्चन
केबीसी की ट्यून पर कंटेस्टेंट ने किया कथक, हैरान हुए अमिताभ बच्चन
Share:

केबीसी के शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत अमिताभ बच्चन ने एक जबरदस्त कविता के साथ की। खेल के आरम्भ में हॉटसीट पर गुजरात के वड़ोदरा से आईं शर्मिला गार्गायन बैठीं। बृहस्पतिवार को शर्मिला ने 3 हजार रुपये की धनराशि जीत ली थी तथा शुक्रवार के खेल का आरम्भ उन्होंने 5 हजार रुपये के सवाल से किया।

5 हजार का प्रश्न नृत्य कलाओं के बारे में था जिसके पश्चात् शर्मिला ने बताया कि उन्होंने भी ये डांस फॉर्म सीखी है। संगीत से MA कर चुकीं शर्मिला के ये बताने की ही देर थी कि अमिताभ ने उनसे एक ऐसी फरमाइश कर दी जो शायद ही शो के सेट पर उन्होंने पहले किसी से की थी। अमिताभ बच्चन ने शर्मिला से KBC के थीम म्यूजिक पर कथक के स्टेप्स करके दिखाने की फरमाइश की। इसके पश्चात् सेट पर बजा KBC का फेमस थीम संगीत जिस पर शर्मिला ने बेहतरीन तरीके से कथक के मुद्राएं करके दिखाईंं। जिस दौरान शर्मिला परफॉर्म कर रही थीं तब पूरे समय अमिताभ उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे थे।

शर्मिला ने जब परफॉर्मेंस पूरी की तो अमिताभ ने भी उनकी प्रशंसा के पुल बांध दिए। चुलबुली शर्मिला ने बताया कि उन्हें घर में सभी छोटी बच्ची कहकर बुलाते हैं। KBC में गेम के दौरान शर्मिला तथा अमिताभ के मध्य बातचीत का सिलसिला निरंतर चलता रहा तथा दोनों ने एक दूसरे की खूब प्रशंसा कीं। शर्मिला ने बताया कि वह अमिताभ की बहुत बड़ी प्रशंसा हैं तथा KBC के सेट पर आना उनके लिए किसी ड्रीम के पूरे होने जैसा है।

बढ़ने लगी है पवित्रा-एजाज के बीच नजदीकियां, एजाज ने किया प्यार का इजहार

जान पर निक्की तंबोली ने लगाया ये बड़ा आरोप, भड़के अली गोनी बोले- 'उसकी मर्जी के बिना क्यों किया KISS'

शार्दुल नहीं इस सप्ताह एविक्ट होंगी रुबीना? बिग बॉस में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -