जान पर निक्की तंबोली ने लगाया ये बड़ा आरोप, भड़के अली गोनी बोले- 'उसकी मर्जी के बिना क्यों किया KISS'
जान पर निक्की तंबोली ने लगाया ये बड़ा आरोप, भड़के अली गोनी बोले- 'उसकी मर्जी के बिना क्यों किया KISS'
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट के मध्य लड़ाई होना बहुत नार्मल बात है। किसी ना किसी मसले को लेकर घर के मेंबर्स के बीच तू-तू मैं-मैं तो हो ही जाती है। हाल ही में शो की थीम के अनुसार, एक बार फिर सीन पलटता नजर आया। बिग बॉस 14 के हाउस से हाल ही में रेड जोन हटाया गया है, जिसके स्थान पर अब पिंजरे ने ले ली है। बिग बॉस के मेंबर्स को आपसी सहमति से किन्हीं ऐसे दो मेंबर्स का नाम लेना होता है, जिन्हें वह जेल भेजना चाहते हैं। इस पर निक्की तंबोली, जान कुमार सानू का नाम लेती हैं तथा उन पर ऐसा आरोप लगाती हैं, जिसे सुनने के पश्चात् हर कोई चौंक जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

निक्की तंबोली बोलती हैं कि वह जान कुमार सानू को इसलिए जेल भेजना चाहती हैं, क्योंकि वह उन्हें बिना उनकी सहमति के किस करते हैं। निक्की बोलती हैं - 'मैं जानती हूं, यह बेहद ही शॉकिंग है, किन्तु मैं जान को जेल भेजना चाहती हूं, क्योंकि मेरे बार-बार इंकार करने के पश्चात् भी वह मुझे किस करते हैं। मैं एक बार नहीं, कई बार उन्हें इसके लिए इंकार कर चुकी हूं।' यह सुनते ही घर के कप्तान अली गोनी बुरी प्रकार से जान कुमार सानू पर भड़क उठते हैं। 

अली बोलते हैं कि 'जब वो इंकार करती है तब भी तू उसके पीछे जाता है। जो कि मुझे नहीं पसंद। कोई यदि इंकार करता है तो समझ।' इस पर जान उत्तर में बोलते हैं कि यदि उसे नहीं पसंद तो वह मुझे पलटकर किस क्यों करती है। वहीं, जेल की सजा के लिए कविता कौशिक, पवित्रा पुनिया तथा एजाज खान का नाम लेती हैं। कविता बोलती हैं कि उन्हें पवित्रा तथा एजाज की प्रेम कहानी फर्जी लगती है। जिस पर उनके तथा एजाज खान के मध्य जंग आरम्भ हो जाती है। बिग बॉस का यह प्रोमो कलर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया है।

शार्दुल नहीं इस सप्ताह एविक्ट होंगी रुबीना? बिग बॉस में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट

गौहर खान नहीं हटा पा रही है सगाई की अंगूठी से अपनी नजरें, शेयर की ये फोटो

राहुल वैद्य के प्रपोजल से बेहद खुश हैं उनकी गर्लफ्रेंड, सामने आया ये रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -