लाल सुर्ख सलवार कमीज में मोनालिसा ने दिखाई खूबसूरती
लाल सुर्ख सलवार कमीज में मोनालिसा ने दिखाई खूबसूरती
Share:

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में अपनी हॉट अदाओं से सभी को लुभाने वाली मोनालिसा ने एक बार फिर बोल्ड अंदाज दिखाया है. जी हाँ, भोजपुरी सिनेमा की फेमस ऐक्ट्रेस मोनालिस अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं उनकी नई तस्वीरों का फैन्स को भी बेस्ब्री के साथ इंतजार रहता है और इस बार तो उन्होंने आग लगा दी है. जी हाँ, फैन्स के इंतजार पर ब्रेक लगाते हुए मोनालिसा ने अपनी नई फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन फोटोज में वह अपने टीवी शो 'नजर' के किरदार में दिखाई दे रही हैं और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है.

आप देख सकते हैं रेड कलर के सूट में उनकी सुर्ख लाल रंग की लिपस्टिक और बिंदी उन्हें बेहद ग्लैमरस लुक दे रहे हैं. फूलों से सजा खूबसूरत बैकग्राउंड उनकी तस्वीरों में और चार चांद लगा रहा है. वहीं तस्वीर शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है If I Had A Single Flower For Every Time , I Think About You, I Could Walk Forever In My Garden ... #monday #feelingmyself #happyhappy #gardengarden #selfobsessed In Love With The Pics: @yogesh_gupta4545

आप सभी को बता दें कि मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज के कारण चर्चाओं में रहती है. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा ने अब तक इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें ऐसी शेयर की हैं जो हॉट अंदाज में हैं और उनके फैंस को परेशान कर रहीं हैं. इन तस्वीरों पर कई फैन्स उन्हें जहां 'आई लव यू' लिख रहे हैं, वहीं कई फैन्स मोनालिसा को 'हॉट क्वीन' बता रहे हैं.

अपनी एक्स के साथ यहाँ समय बिता रहे हैं शाहीर शेख, वीडियो हो रहे वायरल

'हमें तुमसे प्यार कितना' का ट्रेलर देख झूमे टीवी सेलेब्स, दी करणवीर को बधाई

'कसौटी...' में मिस्टर बजाज को नहीं देखना चाहते फैंस, निकाल रहे हैं गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -