'हमें तुमसे प्यार कितना' का ट्रेलर देख झूमे टीवी सेलेब्स, दी करणवीर को बधाई
'हमें तुमसे प्यार कितना' का ट्रेलर देख झूमे टीवी सेलेब्स, दी करणवीर को बधाई
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी स्टार करणवीर बोहरा की फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस फिल्म में करणवीर बोहरा एक बार फिर सिरफिरे आशिक के किरदार में दिखने वाले है और फिल्म में करणवीर बोहरा के अलावा लीड रोल में प्रिया बनर्जी और समीर कोच्चर दिखाई दे रहे हैं. जी हाँ, अब आए ट्रेलर को देखकर यह पता लगता है कि करणवीर बोहरा का किरदार एक लेखक का है जो अनन्या यानी प्रिया बनर्जी के प्यार में गिरफ्तार है. वहीं अनन्या का दिल एक अमीर बिजनेसमैन बॉयफ्रैंड समीर कोच्चर पर आया हुआ है और दोनों एक-दूसरे से मोहब्बत करते हैं.

 

वहीं करणवीर इसे बर्दाश्त नहीं कर पाता और दोनों की जिंदगी तहस-नहस करने में लग जाता है. वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को देख दर्शकों को करणवीर बोहरा के सुपरहिट टीवी शो 'दिल से दी दुआ- सौभाग्यवती भव' की याद आ जाने वाली है. जी हाँ, एक ओब्सेस्ड प्रेमी के किरदार में करणवीर ने कमाल कर दिखाया है और आपको बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्ट किया है ललित मोहन ने. वहीं ललित मोहन इससे पहले इश्कबाज और इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे हिट टीवी शो का निर्देशन कर चुके हैं और उनकी इस फिल्म के हिट होने की संभावना जताई जा रही है.

वहीं इस ट्रेलर को देख सिर्फ करणवीर बोहरा के फैंस ही नहीं बल्कि टीवी सेलेब्स भी झूम उठे हैं और सभी ने करणवीर को ढेर सारी शुभकामनाएं दी है जो आप देख सकते हैं. करणवीर को टीवी स्टार नंदिश सिंह से लेकर निया शर्मा, 'नागिन 3' स्टार सुरभि ज्योति, उर्वशी वाणी, संजीदा शेख, ने बधाई दी है.

नच बलिये 9 की जज बन सकती हैं रवीना टंडन

सड़क पर लेटकर इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'सलमान से बचकर...'

अपने माता-पिता की वजह से इस सीरियल का हिस्सा बने हैं सैफ अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -