'कसौटी...' में मिस्टर बजाज को नहीं देखना चाहते फैंस, निकाल रहे हैं गुस्सा
'कसौटी...' में मिस्टर बजाज को नहीं देखना चाहते फैंस, निकाल रहे हैं गुस्सा
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में कोमोलिका की मौत हो चुकी है और उसका भाई रोनित अपनी बहन का बदला लेने की कसम खा चुका है. वहीं आपने देखा होगा कि शो में बीते एपिसोड में रोनित कुछ गुंडों की मदद से प्रेरणा को किडनैप कर लेता है और अब जल्द ही इस सीरियल में मिस्टर बजाज की भी एंट्री होने वाली है. जी हाँ, अभी कुछ समय पहले ही निर्माताओं ने इस सीरियल का नया प्रोमो रिलीज किया है. आप देख सकते हैं इस सामने आए इस प्रोमो में प्रेरणा और अनुराग शादी के मंडप पर बैठे हुए नजर आ रहे है और दोनों एक दूसरे से सात जन्मों तक साथ रहने का वादा करते हुए दिख रहे है.

वहीं इनकी शादी के बीच ही बासु मेनशन में मिस्टर बजाज की एंट्री भी हो जाती है वैसे इस प्रोमो में मिस्टर बजाज की शक्ल तो नहीं दिखाई गई है, लेकिन सुनने में आ रहा है कि इस रोल को करण सिंह ग्रोवर ही निभाने वाले है. वहीं शो में मिस्टर बजाज को देखने के लिए कुछ लोग एक्साइटेड हैं लेकिन कुछ का कहना है शो में वह ना आए तो ही अच्छा है. जी हाँ, लोगों का कहना है कि अभी-अभी तो कोमोलिका इनकी जिंदगी से बाहर गई है, ऐसे में मिस्टर बजाज की एंट्री ज्यादा ही जल्दी हो रही है.

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें मिस्टर बजाज का इंतजार नहीं है क्योंकि वह अनुराग और प्रेरणा को ही साथ देखना चाहते है. जी हाँ, आप देख सकते हैं लोग मिस्टर बजाज की एंट्री से इतना परेशान दिख रहे है कि वह चाहते ही नहीं है कि कोई मिस्टर बजाज आए. वैसे यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर कौन हैं मिस्टर बजाज..?

 

 

नच बलिये 9 की जज बन सकती हैं रवीना टंडन

करण ओबेरॉय रेप केस में हुआ नया खुलासा, वकील ने करवाया था अपनी क्लाइंट पर हमला

शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह कपल, फैंस दे रहे बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -