अपनी एक्स के साथ यहाँ समय बिता रहे हैं शाहीर शेख, वीडियो हो रहे वायरल
अपनी एक्स के साथ यहाँ समय बिता रहे हैं शाहीर शेख, वीडियो हो रहे वायरल
Share:

इन दिनों एरिका फर्नांडीस को आप सभी कसौटी ज़िंदगी की 2 में देख रहे होंगे. ऐसे में एरिका और शाहीर शेख को एक बार फिर से साथ देखा जा रहा है. जी हाँ, कभी सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के सेट पर मिले शाहीर और एरिका के बीच दोस्ती हुई और इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई वहीं उसके बाद दोनों का ब्रेअकप हो गया और अब दोनों अलग हैं लेकिन फिर दोनों को साथ देखा जा रहा है. जी हाँ, हाल हे में एरिका और शाहीर की कुछ ऐसी तस्वीरें लगी है, जिसे देखने के बाद आप खुशी से झूम उठेंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by padma (@padma.917) on

जी हाँ, इस समय एरिका और शाहीर एक इवेंट को अटैंड करने के सिलसिले में इंडोनेशिया पहुंचे हुए है और एरिका और शाहीर के अलावा यहां पर सोनारिका भदौरिया और हेली दारुवाला जैसी हसीनाएं है. जी हाँ, वहीं इंडोनेशिया में जहां एरिका सोनारिका और हेली के साथ जमकर मस्ती कर रही है वहीं शाहीर के साथ भी काफी घुली मिली नजर आ रही है. आप सभी को बता दें कि फिलहाल शाहीर ने खुद हेली, एरिका और सोनारिका के साथ ली गई एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें वह एरिका के बगल में ही खड़े नजर आ रहे है. इसी के साथ एक तस्वीर में वह एरिका की फोटोज क्लिक करते नजर आए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FB_Creation (@shaheer_erica_fp) on

जी हाँ, सामने आई इस तस्वीर में शाहीर एरिका की तस्वीरें क्लिक करने में मशगूल नजर आ रहे है. आप सभी को बता दें कि इंडोनेशिया में शाहीर और एरिका ने एक साथ मिलकर खूब मस्ती की है और आप देख सकते हैं दोनों के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर इस पर पार्थ समथान का कैसा रिएक्शन होगा?

नच बलिये 9 की जज बन सकती हैं रवीना टंडन

बिग बॉस 13 में नजर आएँगे नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड!

सड़क पर लेटकर इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'सलमान से बचकर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -