साउथ इंडियन लड़के को डेट कर रहीं हैं मोना सिंह, करने वाली हैं शादी!
साउथ इंडियन लड़के को डेट कर रहीं हैं मोना सिंह, करने वाली हैं शादी!
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस मोना सिंह इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में लगातार ऐसी खबरें हैं कि मोना सिंह प्यार में हैं और वह किसी को डेट कर रही हैं और शादी करने का प्लान कर रही हैं. जी हाँ, वहीं स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार, मोना सिंह पिछले एक साल से किसी साउथ इंडियन को डेट कर रही हैं और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं. जी दरअसल दोनों अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं और शादी के लिए तैयार हैं. वैसे अब तक मोना सिंह किसे डेट कर रही हैं इसका उन्होंने खुलासा नहीं किया है और मोना ने अपने रिलेशन को लेकर अभी तक कुछ ऑफिशियलभी नहीं किया है. वैसे इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर पता चल ही जाएगा.

आपको बता दें कि इस रिश्ते के बारे में जानकारी मिलने से पहले एक्ट्रेस का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है. वो जस्सी जैसी कोई नहीं के को-एक्टर करण ओबोरॉय संग रिलेशन में रही थीं ऐसी खबरें भी जमकर वायरल हुईं थीं और इसके अलावा उनके बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल संग रिलेशन की भी खबरें आई थीं हालाँकि इनमे सच्चाई आजतक नहीं मिल पाई है.

वहीं अब बात करें उनके काम की तो मोना इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हैं और वह ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज M.O.M. - Mission Over Mars में नजर आने वाली हैं. सीरीज में वो एक साइंटिस्ट बनी हैं. वहीं मोना सिंह को टीवी शो जस्सी जैसी कोई नहीं से पॉपुलरिटी मिली थी.

बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई यह एक्ट्रेस, पति संग आई नजर

बिग बॉस 13 के लिए इस बॉलीवुड एक्टर को मिला न्यौता, कहा- 'खराब है...'

पत्नी सरगुन के जन्मदिन पर रवि दुबे ने मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -