बिग बॉस 13 के लिए इस बॉलीवुड एक्टर को मिला न्यौता, कहा- 'खराब है...'
बिग बॉस 13 के लिए इस बॉलीवुड एक्टर को मिला न्यौता, कहा- 'खराब है...'
Share:

बिग बॉस 13 को लेकर इन दिनों एक के बाद एक अपडेट आ रही है. ऐसे में इस शो के लिए आए दिन नए नए नाम सामने आ रहे हैं और अब एक और नया नाम सामने आया है. जी हाँ, सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो इस शो को इस महीने के अंत में ही लॉन्च कर दिया जाएगा और ऐसे में इस शो में हिस्सा लेने के लिए कई कलाकारों के नाम भी सामने आ चुके है जो हैरान कर देने वाले हैं. जी हाँ, इन दिनों खबरें है कि इस शो में चंकी पांडे, राजपाल यादव, माहिका शर्मा और मुग्धा गोडसे जैसे सितारे आने वाले है और कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि इस शो में नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता हिमांश कोहली भी धमाल मचाने वाले है.

जी हाँ, बीते दिनों से यह खबरें थीं कि हिमांश भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं. वहीं हिमांश का नाम सामने आने के बाद शो के दर्शक और एक्साइटेड हो गए हैं. ऐसे में ताजा रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है. हाल ही में हिमांश ने कहा कि, ‘मुझे शो पसंद है, यह अच्छा कॉन्सेप्ट है और मुझे पसंद आता है जिस तरह से भाई (सलमान खान) शो को चलाते है और लोगों का एंटरटेनमेंट करते है. अभी फिलहाल तो मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं, लेकिन मैं आगे इसके बारे में सोचूंगा. अभी फिलहाल मैं बाकी चीजों पर फोकस कर रहा हूं.’

वहीं आगे हिमांश ने कहा है कि, ‘मुझे ये शो काफी शानदार है लेकिन उस चीज की अति खराब है जोकि आपका समय ज्यादा जाया करती है. यही वजह है कि मैं इसे रेगुलर फॉलो नहीं करता हूं.’ आपको पता ही होगा कुछ महीने पहले ही हिमांश और नेहा के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी जिसके बाद हिमांश ने कोई राय नहीं दी थी.

'पटियाला बेब्स' के सेट पर घायल हुई यह एक्ट्रेस, लगी गंभीर चोट!

कभी उठाई थी वहीदा रहमान की जूती, अब बन चुके है बॉलीवुड के महानायक

अपनी गर्लफ्रेंड के पापा से भी लड़की बनकर बात करते थे आयुष्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -