बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई यह एक्ट्रेस, पति संग आई नजर
बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई यह एक्ट्रेस, पति संग आई नजर
Share:

टीवी के जाने माने कपल्स में से एक जय भानुशाली और माही विज बीते दिनों ही पेरेंट्स बने हैं. ऐसे में खबरों के मुताबिक बीते 21 अगस्त को माही ने बेटी को जन्म दिया था. वहीं इस खबर के सामने आते ही टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकारों समेत फैंस ने इस कपल को जमकर बधाई दी थी और सभी इस बात से बहुत खुश थे. ऐसे में माही और जय बीते कई दिन से सोशल मीडिया के जरिए अपनी बेटी की तस्वीरों को शेयर कर रहे थे और इन तस्वीरों को लोगों का खूब प्यार मिला.

ऐसे में अब खबरें हैं कि दोनों को बीते कल ही अस्पताल के बाहर देखा गया और दोनों अब घर जा चुके हैं. जी दरअसल बीते कल ही माही को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है और माही और जय अपनी बेटी के साथ अस्पताल से घर की ओर रवाना हुए है. वहीं इस दौरान दोनों के चेहरे की खुशी तो देखते ही बन रही थी और इस दौरान जय सफेद रंग के स्वेट शर्ट और काली डेनिम जींस में दिखें वहीं माही इस दौरान फ्लोरल प्रिंट वाली फ्रॉक में नजर आई.

आपको बता दें कि माही और जय ने साल 2011 में सात फेरे लिए और उसके बाद से दोनों ने एक दूजे का साथ नहीं छोड़ा. वहीं जय और भानु की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी और जय और माही ने लगभग कई महीने तक अपनी शादी की बात लोगों से छिपाई लेकिन उसके बाद जब विकास कलंतरी की शादी में जब माही को मंगलसूत्र के साथ स्पॉट किया गया, तो इनकी शादी की सच्चाई सामने आ गई और दोनों ने इस पर से पर्दा उठा दिया.

'पटियाला बेब्स' के सेट पर घायल हुई यह एक्ट्रेस, लगी गंभीर चोट!

आखिरकार हो ही जाएगा प्रीता और करण का मिलन लेकिन आएगी एक अड़चन

कभी उठाई थी वहीदा रहमान की जूती, अब बन चुके है बॉलीवुड के महानायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -