डांस दीवाने 4 के सेट पर रो पड़ी भारती सिंह, सुनील शेट्टी का जताया आभार
डांस दीवाने 4 के सेट पर रो पड़ी भारती सिंह, सुनील शेट्टी का जताया आभार
Share:

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की पिछले दिनों गॉल ब्लैडर की सर्जरी हुई थी. 3-4 दिनों तक वो हॉस्पिटल में एडमिट रही थीं. बेटे गोला से दूर होने पर भारती टूट गई थीं. उस फेज में उन्हें कई बार भावुक होते हुए देखा गया था. भारती का उन कठिन दिनों में सुनील शेट्टी ने फोन कर हाल चाल लिया था. इस बात को याद कर भारती डांस दीवाने 4 के सेट पर रो पड़ी थीं. शो के फिनाले एपिसोड में भारती सिंह ने सुनील के जेस्चर को सराहा.

भारती ने कहा- शो खत्म हो रहा है मगर ये रिश्ता कभी खत्म नहीं होगा. मैंने कभी सोचा नहीं था मुझे माधुरी मैम, सुनील सर फोन या मैसेज कर सकते हैं. मेरी कभी हिम्मत नहीं पड़ती इनका नंबर मांगने की. क्योंकि हम बड़ा डरते हैं कहीं मैनेजर बीच में आकर हमें भगा ना दे. इसके बाद एक दिन अचानक से मुझे फोन आता है बच्चा ठीक है? मैंने कहा- कौन? जवाब आया, सुनील शेट्टी.

भारती ने भावुक होते हुए कहा- सर आप मान नहीं सकते उस समय मैं आधी ठीक हो गई थी. मैंने पूरे खानदान में बोल दिया था सुनील शेट्टी का फोन आया था. भारती ने इस जेस्चर के लिए हाथ जोड़कर सुनील शेट्टी का आभार व्यक्त किया. भारती सिंह की बातें सुन सुनील की भी आंखें नम नजर आई. इसके बाद भारती डांस दीवाने के जज सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित के गले लगती हैं. तीनों के बीच इस प्यारे मोमेंट ने प्रशंसकों की भी आंखें नम कर दीं. बता दे की गौरव शर्मा और नितिन ने 'डांस दीवाने 4' की ट्रॉफी अपने नाम की है. ट्रॉफी के साथ दोनों ने 20 लाख रुपये जीते.

'महाराज' से सामने आया आमिर खान के बेटे जुनैद का फर्स्ट लुक, इस अवतार में आए नजर

राजकुमार राव संग इंटीमेट सीन शूट को लेकर बोली जाह्नवी कपूर- 'बुरा हाल था'

बेटी सुहाना के साथ नजर आएँगे शाहरुख खान, खुद कन्फर्म की फिल्म 'किंग'!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -