पत्नी सरगुन के जन्मदिन पर रवि दुबे ने मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो
पत्नी सरगुन के जन्मदिन पर रवि दुबे ने मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री शरगुन मेहता ने बीते दिनों अपना जन्मदिन मनाया है. जी हाँ, शरगुन और रवि दुबे टीवी की दुनिया के जाने माने कपल्स में से एक है और दोनों को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में सरगुन और रवि अपनी दमदार केमेस्ट्री से हर किसी का दिल जीते लेते है और बीते कल शरगुन का जन्मदिन था जहाँ सुबह से ही उनको बधाई देने वालों ने उनके होश उड़ा दिए. वहीं बीते कल शरगुन ने अपने पति रवि और अपने खास दोस्तों के साथ मिलकर अपना जन्मदिन मनाया है और दौरान सभी ने जमकर मस्ती भी की.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

ऐसे में रवि ने कल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और सामने आए इस वीडियो में रवि शरगुन के जन्मदिन पर शैम्पेन की बॉटल खोलते हुए नजर आ रहे है. आप देख सकते हैं इस दौरान शरगुन काफी एक्साइटेड नजर आ रही है और वह तुरंत रवि द्वारा खोली गई शैम्पेन की बॉटल से शैम्पेन कि सिप ले रही है. इसी के साथ इस वीडियो में सफेद रंग की टीशर्ट और आसमानी रंग के शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे है. अब बात करें शरगुन की तो वह इस वीडियो में डेनिम की क्यूट सी ड्रेस मे नजर आ रही है और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है. इसी के साथ इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए रवि ने कैप्शन में लिखा है कि ''मेरी शरगुन का बड्डे आया.''

आप देख सकते हैं रवि द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं रवि के काम की बात करें तो इन दिनों वह जी टीवी के डासिंग रिएलिटी शो सा रे गा मा पा में बतौर होस्ट नजर दिखाई दे रहे हैं और जल्द ही जमाई राजा 2 में नजर आने वाले हैं.

'पटियाला बेब्स' के सेट पर घायल हुई यह एक्ट्रेस, लगी गंभीर चोट!

कभी उठाई थी वहीदा रहमान की जूती, अब बन चुके है बॉलीवुड के महानायक

अपनी गर्लफ्रेंड के पापा से भी लड़की बनकर बात करते थे आयुष्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -