टीवी के इस सीरियल में नजर आ चुकी हैं 'मिस यून‍िवर्स हरनाज संधू'
टीवी के इस सीरियल में नजर आ चुकी हैं 'मिस यून‍िवर्स हरनाज संधू'
Share:

सोशल मीडिया पर इस समय मिस यून‍िवर्स 2021 हरनाज संधू छाई हुई हैं। 21 वर्ष पश्चात् भारत को मिस यून‍िवर्स का ताज दिलाने के पश्चात् हरनाज की फोटोज एवं वीड‍ियोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन्हीं वायरल वीड‍ियोज में हरनाज का एक पुराना वीड‍ियो भी है जिसमें वे हिंदी सीर‍ियल में दिखाई दे रही हैं। यह वीड‍ियो कलर्स चैनल के सीर‍ियल 'उडार‍ियां' का है जिसमें हरनाज संधू का कैमियो अपीयरेंस था। 

वही सीर‍ियल के एक एप‍िसोड में हरनाज एक ब्यूटी शो की प्रतियोगी के तौर पर दिखाई देती हैं। वे शो में लोगों को पास्ता की रेस‍िपी बताती दिखाई दी। कानों में झुमके, हाथों में चूड़‍िया डाले पिंक एंड व्हाइट लहंगे में हरनाज वाकई ब्यूटी क्वीन लग रही हैं। हरनाज का यह कैमियो अपीयरेंस भले ही लोगों ने उस समय नोट‍िस नहीं किया, लेकिन आज यह करोड़ों व्यक्तियों के मोबाइल स्क्रीन्स पर देखा जा रहा है। 

वही यह वीड‍ियो सबूत है कि बड़े पर्दे पर भले ही हरनाज के आने में थोड़ा वक़्त शेष है, लेकिन टीवी पर वे बहुत पहले ही दिखाई दे चुकी हैं। हरनाज दो पंजाबी फ‍िल्मों 'Bai Ji Kuttange' तथा 'Yaara Diyan Poo Baran' में दिखाई देने वाली हैं। उनकी ये दोनों फिल्में अगले वर्ष रिलीज होंगी। हरनाज संधू को बहुत कम आयु से शोब‍िज की चकाचौंध से लगाव रहा है। उन्होंने 2017 में मिस चंडीगढ़ का अवार्ड जीता था। इसके एक वर्ष पश्चात् 2018 में हरनाज को मिस मैक्स इमर्ज‍िंग स्टार इंड‍िया 2018 के ताज से सम्मानित किया गया था। दो प्रतिष्ठ‍ित ख‍िताब जीतने के पश्चात् हरनाज ने मिस इंड‍िया 2019 में भाग लिया, जहां वे टॉप 12 तक जगह बनाने में सफल हुईं। हरनाज मिस यून‍िवर्स का ताज पहनने वाली तीसरी इंडियन हैं।

एक दूजे के हाथों में हाथ डालकर अंकिता और विक्की ने लिए सात फेरे

अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -