एक दूजे के हाथों में हाथ डालकर अंकिता और विक्की ने लिए सात फेरे
एक दूजे के हाथों में हाथ डालकर अंकिता और विक्की ने लिए सात फेरे
Share:

अभिनेत्री अंकिता जैन और विक्की जैन का विवाह सोशल मीडिया पर बनी हुई हैं. निरंतर उनकी शादी के कई वीडियोज वायरल हो रहा है. टेलीविज़न के इस प्यारे से कपल के सात फेरे भी हो  चुके हैं. दोनों ने हाथों में हाथ डालकर एक दूसरे के साथ विवाह के सात वचन और फेरे लिए. इस बीच दोनों के ऊपर रिश्तेदारों ने गुलाब के फूलों से खूब वर्षा की. फेरों के वक़्त भी विक्की निरंतर अंकिता को संभालते नज़र आए. 

हाथों में हाथ डालकर लिए फेरे: अंकिता के विवाह के लेटेस्ट वीडियो में अभिनेत्री ने विक्की जैन का हाथ बड़े प्यार से थामा हुआ है और वो दोनों अग्नि के 7 फेरे लेते हुए  नज़र आए. गोल्डन लहंगे में सजी अंकिता के चेहरे से नजर हटाना तक बहुत ही मुश्किल हो गया था. विक्की जैन लगातार उनके लहंगे को संभालने में लगे हुए थे.  विवाह को लेकर दोनों की एक्साइटमेंट देखते ही बन रही है. फेरे के बीच उस समय अचानक सबको जोश हाई हो जाता है जब विक्की मंडप पर ही हाथ उठाकर नाचना शुरू कर देते हैं. उनका मंडप  बहुत खूबसूरत तरीके से सजाया हुआ है. चारों तरफ लाल और सफेद रंग के फूलों की मालाओं से सजावट दिखाई दे रही थी. 

विक्की और अंकिता के विवाह में बहुत कम मेहमानों को ही इनवाइट किया हुआ था. इनमें दोनों के परिवारों के करीबी रिश्तेदार और मित्र ही शामिल हुए है. इससे पूर्व विक्की जैन विंटेज कार में ढोल बाजे के मध्य अंकिता की बारात को लेकर पहुंचे थे. जिसके उपरांत दोनों की जयमाला सेरेमनी हुई. जयमाला के वक्त भी नजारा बहुत ही भव्य था. अंकिता और विक्की ने शंख और मंदिर की घंटियों की आवाज के बीच एक दूसरे को जयमाला पहनाई थी, इसके उपरांत दोनों ने पूजा भी की. 

 

अपनी दुल्हनिया अंकिता को लेने विटेंज कार पर निकले विक्की जैन, इस भव्य मंडप में लेंगे फेरे

उर्फी जावेद ने कॉपी किया प्र‍ियंका चोपड़ा का लुक, देखकर यूजर्स बोले- मुसलमानों का नाम डुबा दिया'

अंक‍िता लोखंडे की संगीत सेरेमनी में जमकर नाची एक्ट्रेस की माँ, अंदाज देख फैंस भी हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -