अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें
अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें
Share:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज शादी करने जा रहीं हैं। हालाँकि दोनों के प्री वेडिंग फंक्शंस के अब तक कई फोटोज सामने आ चुके हैं। बीते दिनों ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Vicky Jain) ने सगाई की है और अब अंकिता ने सगाई के फोटोज शेयर कर दिए हैं। वहीं सगाई से पहले अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरिमनी की कुछ खूबसूरत झलकियां भी सामने आई थीं जो हम आपको दिखा चुके हैं। हाल ही में अपनी सगाई के फोटोज शेयर कर अंकिता ने कैप्शन में लिखा है- ''Once in a while right In the middle of ordinary life love gives us a fairly tale Filmed by - @theweddingstory_officialStyled by @castelino_priyankaMake up- @mallika_bhatHair- @the_art_casebyfarah Ankita inOutfit @shantanunikhilJewellery @anmoljewellersVickyOutfit @shantanunikhilFootwear @monkstoryofficial।#anvikikahani''

आप सभी को बता दें कि अंकिता और विक्की की जोड़ी को अन्वी नाम दिया गया है और इसी हैशटैग के साथ अंकिता ने फोटोज शेयर किये हैं। अंकिता लोखंडे की एंगेजमेंट पार्टी में लाजवाब डेकोरेशन देखने को मिल रही है। आप देख सकते हैं दोनों कितने प्यार दिख रहे हैं। वैसे इस एंगेजमेंट पार्टी में अंकिता ने अपने सभी क्लोज़ फ्रेंड्स और रिश्तेदारों को बुलाया था। वहीं इससे पहले उनकी मेहंदी सेरिमनी के वीडियो भी सामने आए, जिसमें वह विकी जैन के साथ खूब डांस करती दिखी हैं। अपनी मेहंदी की रस्म को अंकिता खूब इंजॉय करती नजर आईं। अंकिता के हल्दी के फोटोज भी आ चुके हैं जो हम आपको दिखा चुके हैं।

वह बहुत बेहतरीन रहे हैं। वैसे अंकिता लोखंडे ने अपनी इंगेजमेंट के फंक्शन में ब्लैक शिमरी आउटफिट पहना। डीप प्लंजिंग नेकलाइक ड्रेस और ग्लॉसी मेकअप में अंकिता काफी स्टनिंग लुक में नजर आईं। अपने लुक के साथ उन्होंने अपने हेयर स्टाइल को मिडिल पार्टेड के साथ खुला ही रखा। वहीं दूसरी तरफ विक्की जैन ने ब्लैक पैंट और ब्लेट टर्टल नेक टी-शर्ट के साथ प्रिंटेड ब्लेजर कैरी किया और बेहतरीन नजर आए।

आज शादी के बंधन में बंधेंगे अंकिता-विक्की, जानिए कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी?

नहीं होगा अंकिता-विक्की का वेडिंग रिसेप्शन, खास है वजह

45 दिनों में 15 कारीगरों ने तैयार किया था अंकिता लोखंडे का लहंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -